कांग्रेस के वरिष्ठ नेता का विडियो वायरल, आपत्तिजनक स्थिति में लड़की के साथ पकड़ा

Oct 04, 2016
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता का विडियो वायरल, आपत्तिजनक स्थिति में लड़की के साथ पकड़ा
कांग्रेस नेता और पूर्व महापौर एनपी दुबे का एक MMS वायरल हो रहा है। इस वीडियो में श्री दुबे बेडरूम में एक लड़की के साथ आपत्तिजनक स्थिति में हैं। बता दें कि श्री दुबे जबलपुर में कांग्रेस के बड़े नेता माने जाते हैं एवं लगातार सक्रिय भी हैं। यह वीडियो कब बनाया गया और वीडियो में दिखाई दे रही युवती कौन है, इसका पता फिलहाल नहीं चल पाया है लेकिन इतना जरूर है कि वीडियो श्री दुबे के सामने बनाया गया है। बतया जा रहा है की यह विडियो डील नहीं हो पाई तो , इसलिए लीक कर दिया गया।
एनपी दुबे के घर के ऊपर वाले हिस्से में उनका कार्यालय बना हुआ है। क्लिप में साफ नजर आ रहा है कि दुबे एक युवती के साथ बिस्तर पर आपत्तिजनक स्थिति में लेटे हुए थे। लेकिन, जैसे ही एक शख्स उनके कमरे में कैमरा लेकर दाखिल हुआ वे घबराकर खड़े हो गए और फौरन वहां से भागने का प्रयास करने लगे।
ये वीडियो चर्चा का विषय बन गया है, वहीं कांग्रेस में वीडियो को लेकर हड़कंप मच गया है। महिला कौन है और दुबे से उसके किस तरह के रिश्ते है इस बात का अभी खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन, दुबे का वीडियो सोशल मीडिया में लगातार वायरल किया जा रहा है। कयास लगाए जा रहे है कि मुश्किलें बढ़ती देख कांग्रेस पार्टी नारायण दुबे के खिलाफ कार्रवाई कर उन्हें पार्टी से कर सकती है।
 
ये भी पढ़ें :-  झारखंड : मंत्रियों ने शराब बेचने के फैसले पर सरकार की आलोचना की

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected