बैंक का पैसे ले जा रही वैन को लूटने के प्रयास में आए बदमाशों ने की गार्ड की हत्या

Aug 26, 2016
बैंक का पैसे ले जा रही वैन को लूटने के प्रयास में आए बदमाशों ने की गार्ड की हत्या

फैजाबाद में बैंक में पैसे जमा करने जा रही वैन को लूटने के इरादे से आए बदमाशों ने गार्ड की हत्या कर दी।फैजाबाद में टोल प्लाजा से पैसे कलेक्ट करके बैंक में जमा करने जा रही वैन पर रास्ते में बदमाशों ने लूट के इरादे से ताबड़तोड़ फायर‌िंग शुरू कर दी। वैन में बैठे गार्ड ने ‌बंदूक न‌िकालने की कोश‌िश की तो गोली मारकर उसे मौत के घाट उतार द‌िया।

हालांक‌ि आसपास भीड़ देखकर बदमाश कैश नहीं लूट पाए। जानकारी के मुताब‌िक आईसीआईसीआई बैंक की वैन शुक्रवार सुबह टोल प्लाजा से कैश इकट्ठा करके बैंक में जमा करने ले जा रही थी। रास्ते में ब‌िना नंबर की सफेद स्कॉर्प‌ियो ने वैन पर फायर‌िंग शुरू कर दी। वैन में अंबेडकरनगर का रहने वाला गार्ड राजाराम भी मौजूद था।

उसने बदमाशों से मोर्चा लेने की कोश‌िश की तो उसे भी मौत के घाट उतार द‌िया। फायर‌िंग से आसपास भीड़ जुटती देख बदमाश भाग न‌िकले। वैन में करीब 42 लाख रुपये थे। उसने बदमाशों से मोर्चा लेने की कोश‌िश की तो उसे भी मौत के घाट उतार द‌िया। फायर‌िंग से आसपास भीड़ जुटती देख बदमाश भाग न‌िकले। पुल‌िस की सुरक्षा में ये रुपये बैंक में जमा करा द‌िए गए हैं। बदमाशों को पकड़ने के ल‌िए पुल‌िस ने सघन तलाशी शुरू कर दी है।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>