लड़कियों का यह अत्याचार लड़कों पर पड़ जाता है भारी

Mar 03, 2017
लड़कियों का यह अत्याचार लड़कों पर पड़ जाता है भारी

प्यार करना कोई बुरी बात नहीं है इसमें कोई बुराई भी नहीं है। परंतु जहां हमें प्यार में इतने सारे फायदे नजर आते हैं वही कुछ ऐसे छोटे-छोटे बातें हो जाते हैं जिसका हमें भारी-भरकम नुकसान उठाना पड़ता है तो आज हम आपको कुछ ऐसी बात बताने जा रहे हैं जो लड़कियां हमेशा झगड़ा होने पर अपने बॉयफ्रेंड या पार्टनर को कैसे ताने सुनाते हैं कि लड़को को उसे झेलना बहुत मुश्किल पड़ जाता है। जिसे ना चाहते हुए भी लड़कों को सहना पड़ता है।

बात बात पर लड़कियों का रोना धोना लड़कों को हमेशा पिघला देता है। जब लड़कियां अपनी बात नहीं मनवा पाते हैं तो उनके आंखों से आंसू निकलने लगते हैं जिसकी वजह से लड़का ना चाहते हुए भी उनकी बातों को मान लेता है। जब भी लड़कियां अपने पार्टनर से झगड़ा करती हैं तो वह अपने एक्स बॉयफ्रेंड को उनके साथ कंपेयर कर देती हैं। कि मेरा एक्स बॉयफ्रेंड तुमसे ज्यादा अच्छा था या वह ऐसा नहीं करता था जिस वजह से लड़के को ना चाहते हुए भी यह ताना सुनना पड़ता है।

लड़कियों की आदत होती है कि वह अपने पार्टनर से हमेशा फोन रिचार्ज करने के लिए कहती ही रहती हैं। अगर कभी लड़के के पास बैलेंस नहीं है या कुछ उसकी मजबूरी है कि वह रिचार्ज करने से मना कर देता है तो लड़कियों से इतने मीठे मीठे तरीके से बात करती हैं कि लड़के को चाहे उधार करके ही रिचार्ज करवाना पड़े पर वह करवाता है।

कुछ लोग ऐसा कहते हैं कि लड़कियां अपने फिजूल खर्चे के लिए लड़कों का इस्तेमाल करती हैं उनके फिजूल खर्चे उनके मां बाप पूरा करने से मना कर देते हैं। इसलिए वह बॉयफ्रेंड बनाती हैं हम तो इस बात की पुष्टि नहीं दे सकते क्योंकि हम तो प्यार में पड़े नहीं है यह तो बातें वही जानते होंगे जो इन सब चक्करों में पड़े होंगे।

लड़कियों का जब अपने बॉयफ्रेंड के साथ झगड़ा हो जाता है तो वे उनको बुरा भला सुनाने लगती हैं और उनको हर तरह से हर मुमकिन कोशिश से उन को नीचा दिखाने की कोशिश करती हैं। ऐसा नहीं है की ऐसा लड़कियां ही करती हैं कुछ लड़के भी करते हैं परंतु इस में लड़कियों की तदाद ज्यादा ही है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>