सामने आई सच्चाई, BJP ने पैसों का लालच देकर मुस्लिम महिलाओं से तीन तलाक़ पर मनवाया था जश्न

Jan 06, 2018
सामने आई सच्चाई, BJP ने पैसों का लालच देकर मुस्लिम महिलाओं से तीन तलाक़ पर मनवाया था जश्न

पिछले दिनों गुजरात की सभी मीडिया ने तलाक पर मुस्लिम महिलाओं के जश्न की ख़बरों को प्रसारित किया था मगर अब जश्न पर बड़ा खुलासा सामने आया है। कि ये जश्न मुस्लिम महिलाओं को पैसे देकर मनवाया गया था।

बता दें कि मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सुरत के एक स्थानीय न्यूज़ पेपर में छापी एक खबर के अनुसार, लोकसभा में तीन तलाक का विधेयक पास होने के बाद जिन जिन महिलाओं ने इस पर बड़े जोश के साथ इसका जश्न मनाया था अब वे सभी मुकर गई हैं। न्यूज़ पपएर के मुताबिक ‘इन महिलाओं ने भाजपा कार्यकर्त्ता हमीदा मिर्ज़ा पर धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें 1500 रूपये और सिलिंडर की मदद देने की बात कहकर हमीदा अपने साथ मेहुरलक्ष्मी मंदिर ले गई।

ये भी पढ़ें :-  कासगंज हिंसा पर बीजेपी विधायक बोले-'कासगंज हिंसा वाले इलाकों के हर घर में AK-47 है'

इस जश्न पर वहां मिठाई बाटी जा रही थी। इतना ही नहीं बल्कि पटाखे भी फोड़े जा रहे थे। वहां उन्हें भी मिठाई खिलाई गई और वहां मौजूद पत्रकारों ने उनकी तस्वीरें ली। जिसके बाद अगले दिनों अखबारों में देखा गया तो उन्ही की मिठाई खाते हुए तस्वीरें छपी हुई थी। जिस पर तीन तलाक के विधेयक पर मुस्लिम महिलाओ की ख़ुशी जैसे हैडिंग के साथ खबरे प्रसारित की गयी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस मामले में मुस्लिम महिलाओं ने हमिदा मिर्ज़ा के अलावा विनोद जैन, जिगीश दवे पर भी ऐसी साजिश रचने का आरोप लगाया गया है। मुस्लिम महिला सुरक्षा संघठन की रुबीना मुल्तानी इस मामले पर बात करते हुए बताया कि ‘ये सीधे धोखाधड़ी है आप मुस्लिम महिलाओं को एक स्कीम के लाभ के नाम पर बुलाते है और उसके बाद वहां पर उनको मिठाई खिलाते है। जोकि इंसानियत की वजह से मौके पर मौजूद कोई भी खाने से इंकार नही कर सकता है। और उसके बाद उनके साथ इसी हरकत की जाती है।

ये भी पढ़ें :-  निमोनिया से पीड़ित 15 माह की बच्ची को तांत्रिक ने गर्म सलाख से दागा, हालत गंभीर
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>