Salman Khan की Top 10 खबरे रहें सुर्खियों में

Jul 25, 2016
इन दलीलों ने दिलवाई सलमान खान को जमानत सलमान खान की जमानत पर बॉम्बे हाई कोर्ट में हुई सुनवाई के दौरान करीब दो घंटे तक बचाव और अभियोजन पक्ष के वकीलों के बीच तगड़ी बहस चली। सलमान खान के वकीलों ने बॉम्बे हाई कोर्ट में सुनवाई के दौरान इस मामले में रविंद्र पाटिल को मुख्य गवाह बनाए जाने पर सवाल खड़े किए।

काले हिरण शिकार: जिसने करवाया मुकदमा दर्ज वही हुआ गायब के लिए सोमवार का दिन बड़ी खुशखबरी लेकर आया। काले हिरण शिकार मामले में राजस्थान हाई कोर्ट की जोधपुर बेंच ने अभिनेता को बरी कर दिया। इससे जुड़े दो मामले में निचली अदालत ने सलमान को पांच साल और एक साल की सजा सुनाई थी।

” सलमान खान मुश्किल में,सुप्रीम कोर्ट में  2002 के हिट एंड रन केस में फंसे सलमान खान की मुसीबतें एक बार फिर से बढ़ती नजर आ रही हैं। सुप्रीम कोर्ट ने महाराष्ट्र सरकार की तरफ से के खिलाफ दी गई याचिका को स्वीकार कर लिया है। बॉम्बे हाईकोर्ट ने सलमान खान को इस केस में रिहा कर दिया था, लेकिन महाराष्ट्र सरकार ने इसके खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में अपील की थी।

सलमान खान हुए रेप का शिकार ? सलमान खान ने हाल ही में स्पॉटबोय.कॉम (Spotboye.com) को दिए इंटरव्यू में अपनी आने वाली फिल्म ‘सुल्तान’ के लिए की जाने वाली ट्रेनिंग के बारे में कहा कि वह ‘रेप की शिकार महिला’ जैसा महसूस करते थे।

भांजे ने की मामा सलमान खान के लिए दुआ ! बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की बहन अर्पिता के घर बेटे ने जन्म लिया है। अर्पिता ने मुंबई के सिटी हॉस्पिटल में बेटे को जन्म दिया ! वहीँ इस खुश खबरी के साथ सलमान खान मामा भी बन गए ! अर्पिता ने आयुष शर्मा के साथ 2014 में शादी की थी। यह उनकी पहली संतान है।

महाराष्ट्र सरकार को झटका, सलमान खान को SC से राहत बम्बई हाई कोर्ट में 2002 के हिट एंड रन मामले में फैसला अपने पक्ष में करवाने के लिए 25 करोड़ रुपए खर्च करने के आरोप से सलमान खान को सर्वोच्च न्यायालय ने राहत देते हुए न्यायमूर्ति जगदीश सिंह केहर की अध्यक्षता वाली खंडपीठ ने वकील मनोहर लाल शर्मा की ओर से दायर याचिका ख़ारिज कर दी !

हिट एंड रन केस में सलमान खान बॉम्बे हाईकोर्ट से बरी

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान को बॉम्बे हाईकोर्ट ने में सभी आरोपों से मुक्त कर दिया है | हाईकोर्ट के सीधे फैसले का मतलब है कि अब सलमान खान जेल नहीं जाएंगे । बॉम्बे हाईकोर्ट ने अपने फैसले में कहा कि सरकारी पक्ष सलमान के आरोपों में समर्थन में सबूत नहीं पेश कर सका. कोर्ट ने कहा कि हादसे के वक़्त सलमान खान गाड़ी चला रहे थे इसे लेकर पुलिस कोई पुख्ता सबूत पेश नहीं कर सकी ।

हिट एंड रन: सलमान खान को SC से मिली राहत सुप्रीम कोर्ट ने हिट एंड रन मामले में सुनवाई करते हुए शुक्रवार को एक बार फिर बॉलीवुड सुपर स्टार सलमान खान को राहत दे दी. देश की सबसे बड़ी अदालत ने सलमान की ज़मानत रद्द करने की याचिका को खारिज कर दिया

सलमान खान हिट एंड रन केस : आपा मिली पीडितो से मुंबई की प्रसिद्ध सामाजिक कार्यकर्ता साबिरा शिकवानी को लोग प्यार से आपा भी कहते हैं। आपा हमेशा समाज के हित के लिए गरीब और निचे तबके के लोगों को हमेशा मदद करती रहती है। उनका आये दिन कुछ नया कारनामा होता रहता है।

सलमान खान की जमानत जारी रहेगी , नहीं जाएंगे जेल आज का दिन अभिनेता सलमान खान के लिए बेहद अहम है सलमान खान की जमानत जारी रहेगी अभिनेता सलमान खान हिट एंड रन केस में जेल नहीं जाएंगे। बॉम्बे हाईकोर्ट ने अपने फैसले में कहा कि सलमान की जमानत जारी रहेगी। इससे पहले सेशन कोर्ट द्वारा पांच साल की सजा दिए जाने के बाद हाईकोर्ट ने सलमान को दो दिन के लिए ही अंतरिम जमानत दी थी।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

 

 

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>