युवती ने सीने पर बनवाया था टैटू, हुआ ये दर्दनाक हाल, कही आप तो नहीं बनवा रहे

May 19, 2017
युवती ने सीने पर बनवाया था टैटू, हुआ ये दर्दनाक हाल, कही आप तो नहीं बनवा रहे

टैटू बनवाने का जमाना है। लड़के तो खासतौर पर शरीर के किसी भी हिस्से में टैटू बनवाते हैं। आप अगर टैटू बनवाते है। तो जरा ये खबर भी पढ़ ले। थाइलैंड की एक युवती पासुदा ऐसे ही एक खौफनाक समय से गुजरी हैं क्योंकि टैटू हटाने की कोशिश में उसके सीने पर काफी गंभीर जख्म हो गया। उसने टैटू हटाने के अपने खौफनाक तरीके की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं ताकि कोई भी इस तरह के अनुभव से न गुजरे।

पासुदा ने अपने सीने पर एक टैटू बनवाया था। लेकिन बाद में उसे लगा कि इसे हटा देना चाहिए। इसके लिए उसने रेजुवी नाम के केमिकल का इस्तेमाल किया। जिसमें रासायनिक रिमूवर की मदद से टैटू को मिटाया जाता है। सामान्य तौर पर यह टैटू को फीका करता है, और पासुदा पर भी शुरुआत में तो रेजुवी ने अपना सही असर दिखाया लेकिन कुछ समय बाद इसमें संक्रमण हो गया और वहां की चमड़ी निकलने लगी। हालांकि टैटू तो गायब हो गया लेकिन देखिये क्या हाल हुआ।

पासुदा करीब 3 महीने तक उनके सीने पर लाल रंग का यह धब्बा दिखता रहा। ऐसा लगता कि जलने के कारण वहां गंभीर जख्म हो गया है। लेकिन अब धीरे-धीरे त्वचा सामान्य हो रही है। पासुदा ने ये फोटो इसलिए इंस्टाग्राम पर शेयर किया ताकि लोग टैटू हटाने की कोशिश करते हुए बेहद सावधानी बरतें।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>