टॉयलेट में छात्रा ने दिया बच्चे को जन्म, बैग में ठूंसकर हुई स्कूल से रवाना

Sep 01, 2016
टॉयलेट में छात्रा ने दिया बच्चे को जन्म, बैग में ठूंसकर हुई स्कूल से रवाना

एक छात्रा ने टॉयलेट में जाकर खुद का गर्भपात डाला। इतना ही नहीं गर्भपात के बाद उसने अपनी नवजात बच्‍ची को मारकर कचरे के डिब्‍बे में फेंक दिया। एमाइल वीवर नाम की छात्रा अपने प्रेग्नेंट होने की खबर लगातार छिपाने की कोशिश कर रही थी लेकिन उसका ये सच ओहियो स्थित न्‍यू कॉन्‍कार्ड में मुसकिंगम यूनिवर्सिटी में धीरे-धीरे फैल चुका था।

एमिला के साथ रहने वाली घर की प्रबंधक जब उस सुबह बाथरूम में गई तो वहां टायलेट और फर्श पर चारों तरफ खून बिखरा हुआ था। उसे लगा कि यह उसकी किसी छात्रा की माहवारी रही होगी। उसने सभी लड़कियों को मैसेज भेजकर कहा कि जो भी इसका जिम्‍मेदार है वह शाम तक इसे साफ करे।

इतना तो तय था कि एमाइल को प्रसव हुआ। एक स्‍टूडेंट ने घर के बाहर बने डस्‍टबीन को तलाशा तो चौंक गए। उसमें एक नवजात शिशु बालिका का शरीर पड़ा था। तत्‍काल पुलिस को बुलाया गया।

जांचकर्ताओं को उसने बताया कि उसने टॉयलेट में शिशु को जन्‍म दिया और गर्भनाल काट दी। इसके बाद उसने वहां कुछ सफाई की और शिशु को बैग में ठूंसकर घर से रवाना हो गई। आखिर एमाइल को गिरफ्तार किया गया और उसे साढ़े सात लाख पाउंड की जमानत भरना पड़ी।

यह बात सार्वजनिक होते ही हर कोई दंग रह गया। मुकदमे के दौरान एमाइल ने खुद को मानसिक रूप से अस्थिर बताया लेकिन जज ने इसे खारिज करते हुए कहा कि वह मानसिक रूप से सक्षम है।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>