महिला ने किया अजीबो-गरीब काम,अपने पति की आंखे चिपकाई फेवीक्विक से

May 24, 2016

मध्यप्रदेश। रीवा जिले के करिया गांव में ये मामला चर्चा का विषय बन गया जब पत्नि नें अपने पति के आंखो में फेविक्विक डालकर चिपका दिया। पत्नि की इस अजीबों गरीब हरकत से पति का बुरा हाल हो गया। मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर पीड़ित शख्स की आंखे खोलने का भरसक कोशिश में जुटे हैं। लेकिन अभी भी आंखे खोलने में नाकाम रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस को दिए बयान में पीड़ित शख्स संतोष ने बताया कि कम आय के कारण वह अपनी पत्नी विजयलक्ष्मी के खर्च पूरे नहीं कर पा रहा था। इस बात को लेकर तीन दिन पहले दोनों में खूब झगड़ा हुआ था। इसी झगड़े में विजयलक्ष्मी ने उसे सबक सिखाने के लिए ठानी लिया था।

संतोष ने बताया कि वह कार्पेंटर का काम करता है और उनकी आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं है। इसी वजह से दोनों में झगड़ा होता रहता है। विजयलक्ष्मी ने संतोष के सो जाने का इंतजार किया और फिर रात के करीब एक बजे उसकी आखों में फेवीक्विक डाल दिया।

सुबह जब संतोष की आंखें नहीं खुली तो उसने विजयलक्ष्मी को आवाज दी ले‌किन कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद संतोष ने पड़ोसियों ने गुहार लगाई तो पड़ोसी दरवाजा तोड़कर अंदर आए और उसे अस्पताल ले गए।

इधर संतोष की पत्नी पीछे के दरवाजे से रात को ही फरार हो गई थी जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची है और आरोपी महिला के खिलाफ मामला दर्ज क‌िया।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>