अजब प्रेम की गजब कहानी: 32 साल की महिला टीचर 16 साल के स्टूडेंट को लेकर हुई फरार

Jan 06, 2018
अजब प्रेम की गजब कहानी: 32 साल की महिला टीचर 16 साल के स्टूडेंट को लेकर हुई फरार

पिछले दिनों उत्तर प्रदेश में गज़ब इश्क़ देखने को मिला जब एक 32 साल की महिला टीचर का 16 के नाबालिग स्टूडेंट पर आ गया। बस फिर क्या था, महिला टीचर ने स्टूडेंट को लुभाने की हर तरह से कोशिश की और उम्र के इस नाजुक मोड़ पर पहुंच चुका ये स्टूडेंट भी उसके प्यार में बहक गया और इन दोनों की गैरकानूनी लव स्टोरी शुरू हो गई।

बता दें कि ये मामला उत्तर प्रदेश के बरेली का है। जहाँ पर एक 32 साल की महिला टीचर 16 साल के स्टूडेंट को भगा ले गई। हुआ ये कि महिला टीचर की शादी उसके परिवार वालों तय कर दी। बस फिर क्या था, अपने प्यार की जुदाई महिला को मंजूर नहीं थी। इसलिए महिला टीचर ने अपने स्टूडेंट को सबकी नज़रों से दूर लेकर फरार हो गई। जिसके बाद बालक के परिजन स्टेशन, बस स्टेण्ड और होटलों में इन दोनों को तलाश कर रहे हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक बरेली कैंट के सदर बाजार इलाके का रहने वाला 16 साल का लड़का पड़ोस की 32 साल की अविवाहित महिला से ट्यूशन पढ़ने जाता था। लेकिन इस दौरान बढ़ती उम्र के बालक पर महिला टीचर की नजर बिगड़ गई और महिला टीचर ने स्टूडेंट को बहकाना शुरू कर दिया। लेकिन वो भी उसके बहकावे में आ गया। इन दोनों की नजदीकियां बढ़ती ही चली गईं और दोनों एक-दूसरे को प्यार करने लगे। कुछ दिन गुज़रने के बाद महिला के घर वालों ने इसकी शादी कहीं और तय कर दी जो महिला को बिलकुल भी पसंद नहीं आया और ये फैसला कर वहां से फरार हो गए। जिसकी जानकारी युवक ने फोन कर अपने परिजनों को दी, जिसके बाद दोनों परिवार थाने पहुंचे और पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी।

ऐसा बताया जा रहा है कि महिला की शादी किसी बड़े घर में तय हुई थी और उसका होने वाला पति दिव्यांग है, इसी के चलते वो शादी से बिलकुल भी खुश नहीं थी जिसके बाद उस ने ये कदम उठाया। इन दोनों के घर से फरार होने के बाद पहले तो इनके घर वालों ने इनको खोजने का प्रयास किया था। लेकिन जब दोनों नहीं मिले तो घर वालों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस दोनों की तलाश में जुट गई है। जिसके बारे में एसपी सिटी रोहित सिंह साजवान का कहना है कि महिला और किशोर घर से फरार हैं जिन्हें पुलिस तलाश कर रही है और बहुत जल्द इन दोनों को बरामद कर लिया जाएगा।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>