इस बच्चे की कहानी देखकर रह जायेंगे हैरान,आज बन चूका है बॉलीवुड का सुपरस्टार,लेता है 25 करोड़ फीस

Jan 17, 2018
इस बच्चे की कहानी देखकर रह जायेंगे हैरान,आज बन चूका है बॉलीवुड का सुपरस्टार,लेता है 25 करोड़ फीस

बॉलीवुड की किसी किसी फिल्म में बाल कलाकार की भी अहम भूमिका होती है, आपको कई बॉलीवुड की फिल्मों में बाल कलाकार के रोल देखने को मिल ही जाते है, और सबसे ख़ास बात ये है कि बॉलीवुड की फिल्मों में दिखने वाले ये बाल कलकार अक्सर किसी बड़े सितारे के रिश्तेदार होते है, और जो बड़े होकर या तो सुपरस्टार बन जाते है या फिर गुम हो जाते है।

 

आज हम आपको एक ऐसे बाल कलाकार की कहानी बता रहे है, जो आपको इस फोटो में दिखाई पड़ रहा है, बता दे कि ये मासूम सा दिख रहा बच्चा आज बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टारों में गिना जाता है। आज ये सुपरस्टार अभिनेता एक फिल्म करने के 25 करोड़ रूपये तक की फीस लेता है।

ये कोई कोई आम बच्चा नहीं है बल्कि अब बॉलीवुड का सुपरस्टार है। बल्कि ये अभिनेता और कोई नही बल्कि सुपरस्टार अजय देवगन है, जिनकी फिल्म गोलमाल अगेन 2017 की दूसरी सबसे बड़ी हिट फिल्म में शामिल है। बॉलीवुड में इनकी फिल्म गोलमाल अगेन 2017 में कमाई के मामले में दूसरे नंबर पर सबसे ज्यादा कमाई करने वालीं फिल्म है। बॉलीवुड का ये सुपरस्टार अभिनेता आज पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्रीज में राज करता है, 90 के दशक में इस अभिनेता ने एक्शन फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत की थी। लेकिन बॉलीवुड के इस सुपरस्टार अभिनेता ने बाद में कॉमेडी फ़िल्में करके भी दिखा दिया कि ये एक्टिंग का गुरु है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अजय देवगन ने फिल्म प्यारी बहना में बतौर एक चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में काम किया था, मिली जानकारी के मुताबिक अजय देवगन एक फिल्म करने की फीस 25 करोड़ रूपये से भी अधिक लेते है। लेकिन किसी ने शायद सोचा भी नहीं होगा कि बचपन में सांवला दिखने वाला ये बच्चा आगे चलकर बॉलीवुड इंडस्ट्रीज का इतना बड़ा स्टार बन जायेगा। बता दे कि आज अजय देवगन की गिनती बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टारों में होती है।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>