राहुल गांधी के काफिले पर किया गया पथराव, बाढ़ प्रभावित इलाके के दौरे पर थे कांग्रेस उपाध्यक्ष

Aug 04, 2017
राहुल गांधी के काफिले पर किया गया पथराव, बाढ़ प्रभावित इलाके के दौरे पर थे कांग्रेस उपाध्यक्ष

कांग्रेस पार्टी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी गुजरात के बनासकांठा में बाढ़ पीड़ित लोगों से मिलने पहुंचे थे। जहाँ उनकी कार पर पथराव किया गया। पार्टी नेता रणदीप सुरजेवाला ने बताया कि इस हमले में कोई ज़ख़्मी नहीं हुआ है बल्कि राहुल गांधी की कार के शीशे टूट गए हैं। जहाँ पुलिस अब यह जानने की कोशिश कर रही है कि आखिर किसने पथराव किया है। इससे पहले वहां बनासकांठा में राहुल गांधी की सभा में काले झंडे दिखाए गए थे।

बता दें की कई दिनों तक बाढ़ के पानी में डूबे रहने के बाद गुजरात के बनासकांठा की हालत खराब है। घरों में कीचड़ भरा हुआ है और लोग परेशान हैं। इस बीच बाढ़ प्रभावित इलाके का दौरा करने गए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को लोगों के गुस्से का शिकार होने पड़ा। कांग्रेस कार्यकर्ता जगदीश मंजू ने के बताने के मुताबिक वहां लोगों ने उन्हें अपनी-अपनी परेशानियों के बारे में बताया। जहाँ कई गांव जलमग्न हो गए हैं। इन्होंने वहां के लोगों को यकीन दिलाया कि इन मुद्दों को संसद में उठाया जायेगा।

ये भी पढ़ें :-  हम भ्रष्टाचार को समाप्त कर रहे हैं: प्रधानमंत्री मोदी

कांग्रेस कार्यकर्ता के मुताबिक उनका कहना है कि हम ने वहां के लोगों से कहा कि ‘हम आपके लिए जो भी कर सकते हैं, करेंगे।’ जहाँ उनके साथ राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और राज्य कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट मजूद थे।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>