स्वामी प्रसाद मौर्य का बयान, शीला दीक्षित दिल्ली का रिजेक्टेड माल

Aug 04, 2016

नई दिल्ली। बहुजन समाज पार्टी से बगावत कर चुके स्वामी प्रसाद मौर्य ने यूपी में कांग्रेस की सीएम उम्मीदवार शीला दीक्षित पर एक शर्मनाक बयान दिया है। स्वामी का कहना है कि शीला दिल्ली रिजेक्टेड माल हैं, जिन्हें कांग्रेस ने यूपी में लाकर बिठा दिया है।

मौर्य ने कहा कि कांग्रेस के नेता नारा देंगे, युवाओं और दिल्ली का रिजेक्टेड माल लाकर उत्तर प्रदेश में बिठाएंगे। सच बताइएगा। इससे यह बात साबित होती है कि कांग्रेस के पास नेताओं का अभाव है। आज यही कारण है कि मोहरा दिल्ली में पिट चुका है इसी मोहरा की बिसात पर उत्तर प्रदेश में सरकार बनाने का सपना देखने वाली कांग्रेस कहीं न कहीं अपने को अंधेरे में रख रही है।

ये भी पढ़ें :-  सपा-कांग्रेस के बीच गठबंधन तय, शीला दीक्षित लेंगी CM दावेदारी से नाम वापस

यह बयान उन्होंने यूपी के श्रावस्ती में पत्रकारों के सवाल के जवाब में दिया। इस बयान से कांग्रेस कार्यकर्ताओं में खासी नाराजगी दिखी। कार्यकर्ताओं ने स्वामी के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की है।

गौरतलब है कि बसपा के राष्ट्रीय महासचिव रहे स्वामी प्रसाद मौर्य ने पार्टी प्रमुख मायावती पर टिकट बेचने का गंभीर आरोप लगाते हुए पार्टी से इस्तीफा दे दिया था। उन्होंने कहा था कि मायावती के अंदर पैसे की वासना पैदा हो गई है।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected