मुंबई ब्रिज हादसे पर भड़के सितारे- कहा ‘सबसे ज्‍यादा टैक्‍स भरने के बाद यह मिला…?’

Sep 30, 2017
मुंबई ब्रिज हादसे पर भड़के सितारे- कहा ‘सबसे ज्‍यादा टैक्‍स भरने के बाद यह मिला…?’

शुक्रवार को सुबह करीब 10.45 बजे ‘सपनों की नगरी’ कहलाने वाली मुंबई के एलफिंस्टन रेलवे ब्रिज पर भगदड़ मचने से 22 लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए। भगदड़ के बाद से हुए इस हादसे से लोग रेलवे में इंफ्रास्‍ट्रक्‍चर की कमी पर काफी गुस्‍सा हैं। इस दुर्घटना पर हर किसी ने अपना दुख और चिंता जाहिर किया है।

बता दें कि शुक्रवार को मुंबई के एलफिंस्टन रेलवे ब्रिज पर बहुत ही दर्नाक हादसा हुआ। रेलवे प्रवक्ता अनिल सक्सेना ने संवाददाताओं को बताया कि ब्रिज पर भीड़ इसलिए भी ज़्यादा हो गई थी क्योंकि भारी बारिश से बचने के लिए यात्री ऊपर चढ़ गए थे। भारी बारिश के बीच स्टेशन के प्लेटफॉर्म और उससे जुड़े ब्रिज पर भीड़ बढ़ गई थी। लेकिन उसी बीच वहां भगदड़ मच गई। जिस में बड़ी संख्या में लोग सीढ़ियों और दशकों पुराने इस संकरे पुल पर फंस गए। इससे कई लोगों की मौत तो दम घुटने के कारण हो गई। वहां नीचे प्लेटफार्म पर खड़े लोग बेबस होकर इस हादसे को सिर्फ अपनी आँखों से देखते रहे। कई लोगों ने तो रेलिंग पर चढ़कर अपनी जान बचाने की कोशिश की।

ये भी पढ़ें :-  मोदी सरकार का नए नोटों पर 'स्वच्छ भारत' का लोगो क्यों, RBI ने जवाब देने से किया इनकार

 

इस हादसे पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से लेकर कई स्टार्स ने भी शोक जताया है। सरकार की तफ़ा से मृतकों के परिजनों के लिए 10-10 लाख रुपये के मुआवजे की घोषणा की है। रेल मंत्री पीयूष गोयल और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने पांच-पांच लाख रुपये की मुआवजा राशि की घोषणा की है।

यहाँ देखिये बॉलीवुड स्टार्स के ट्वीट…….

 

ये भी पढ़ें :-  BJP को हारता देख सुब्रमण्यम स्वामी ने फिर अलापा 'राम मंदिर' का राग..
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>