बेटे के जीते जी ही बाप ने अपनी बहू से रचा ली शादी, लोगों से बताया ये कारण…

Oct 21, 2017
बेटे के जीते जी ही बाप ने अपनी बहू से रचा ली शादी, लोगों से बताया ये कारण…

उत्तर प्रदेश के जिला गोरखपुर में एक ससुर के अपने बेटे की पत्नी से ही गुपचुप तरीके से शादी कर लेने का अनोखा मामला सामने आया। लेकिन लोगों को भी इस गुपचुप शादी का पता चार दिन के बाद चला।

बता दें कि मामला गोरखपुर का जहाँ पर ससुर के अपने बेटे की पत्नी पुन्नू (33 साल) से 13 जून 2017 को गुपचुप तरीके से मंदिर में शादी कर ली। लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि ये ससुर की मजबूरी थी। गांव में हुए इस शादी का खुलासा करते हुए दारोगा निषाद ने बताया कि “शादी करना मजबूरी थी। बहू से बेवफाई कर बेटे ने बहराइच में दूसरी शादी कर ली थी।” आगे दारोगा निषाद ने कहा ”अपने बेटे की इस हरकत से मैं बहुत शर्मिंदा हूं। अब परिवार का उससे कोई संबंध नहीं है।” ”बहू के ऊपर 4 बच्चों की जिम्मेदारी है। मैं चाहता था कि वो अपनी जिंदगी में आगे बढ़े। इसलिए मैंने उसका हाथ थामा।”

लेकिन अभी दारोगा की तबियत खराब रहने की वजह से वह 3 बच्चों के साथ घर पर ही रहता है। लेकिन उसकी बहू से पत्नी बनी पुन्नू देवी बेटी सुमन को साथ लेकर मजदूरी कर घर का खर्च चलाती है। दारोगा ने बताया कि ”बड़े बेटे ने 2001 में पुन्नू से शादी की थी। उसके चार बच्चे हैं। बेटा जॉब के लिए बहराइच गया था और वहीं दूसरी शादी कर ली। आखिरी बार बेटा 2013 में घर आया था।”

एक तरफ तो दारोगा अपने बेटे को बेवफा बता रहा है लेकिन, वहीं गांववाले उसे ही दोषी मानते हैं। इस बारे में गांववासियों का कहना है, दारोगा का बेटा रोजी-रोटी के लिए कई शहरों में जाकर काम करता था। इसी बीच दारोगा और उसकी बहू के बीच नजदीकियां बढ़ती चली गईं। एक बार घर लौटे बेटे ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में भी देखा था। बेटा-बहू के बीच इसी बात के कारण आए दिन झगड़ा होता था।”

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>