पूर्व MLA के बेटे नन्नू की दबंगई, बाइक से साइड नहीं देने पर युवक को बुरी तरह पीटा: देखे विडियो

Sep 06, 2016
पूर्व MLA के बेटे नन्नू की दबंगई, बाइक से साइड नहीं देने पर युवक को बुरी तरह पीटा: देखे विडियो

कांकेर. छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले के पखांजूर में पूर्व विधायक मंतूराम पवार के बेटे नन्नू पवार पर एक युवक की पिटाई का आरोप लगा है। आरोपों के मुताबिक मंतूराम पवार के बेटे ने उसकी गाड़ी को पास नहीं देने पर एक बाइक सवार की बुरी तरह पिटाई कर दी, जिससे युवक बुरी तरह घायल हो गया। यह पूरी घटना 15 अगस्त की बताई जा रही है। मारपीट का वीडियो वायरल होने पर घटना का खुलासा हुआ। इस घटना के सामने आने के बाद भी पुलिस ने पूर्व विधायक के बेटे के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की।

इस पूरे मामले पर पूर्व विधायक मंतूराम ने अजीबोगरीब बयान दिया। उन्होंने कहा कि दो युवकों के झगड़े का मामला है, जिसे आपस में बातचीत कर सुलझा लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें :-  मोदी को उत्तर प्रदेश में हार का डर सताने लगा है, इसलिए नफरत फैलाने लगे हैं- राहुल

दरअसल 15 अगस्त को पंखाजुर में श्यामप्रसाद मुखर्जी स्टेडियम में ध्वजारोहण कार्यक्रम चल रहा था, जहां मंतूराम पवार उपस्थित थे। इसी दौरान उनका बेटा नन्नू पवार अपने चार पहिया वाहन में साथियों के साथ घूमने जा रहा था।
इस बीच ग्राम खेरकट्टा में स्थित जलाशय के पास एक बाइक सवार युवक ने उसके वाहन को साइड नहीं दिया तो इस बात से नाराज होकर नन्नू ने अपने साथियों के साथ मिलकर मोटरसाइकिल सवार युवक की जमकर पिटाई कर दी। मारपीट में युवक बुरी घायल हो गया। घटना के 20 दिन बाद भी पुलिस ने अब तक रिपोर्ट दर्ज नहीं की है।

ये भी पढ़ें :-  मायावती ने कहा, भाजपा मतलब भारतीय जुमला पार्टी

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected