देश के हालात से डर लगता है, नहीं पैदा करूंगी बच्चा : ऋचा चढ्ढा

Oct 09, 2017
देश के हालात से डर लगता है, नहीं पैदा करूंगी बच्चा : ऋचा चढ्ढा

अपने बेबाक और बोल्ड अंदाज के लिए मशहूर बॉलीवुड की अभिनेत्री ऋचा चड्ढा इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में हैं। अभी हाल ही में एक प्रोग्राम में शामिल अभिनेत्री ने देश के हालात पर चिंता जाहिर करते हुए कहा कि वह मां बनने से डर रही हैं। इसी लिए वह बच्चा पैदा नहीं करेंगी।

बता दें कि अभिनेत्री ऋचा चड्ढा 7 अक्टूबर यानि शनिवार को एक प्रोग्राम में शामिल होने लखनऊ पहुंची हुई थीं। जहाँ उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातें शेयर करते हुए बताया कि वो अभिनेता अली फजल के साथ रिलेशनशिप में हैं। इस बारे में ऋचा का कहना है कि हम दोनों आर्टिस्ट हैं और एक-दूसरे को अच्छे से समझते हैं। वो बहुत शरीफ लड़का है, अलग है इसलिए मुझे पसंद है। उन्होंने आगे कहा कि किसने पहले प्रपोज किया, यह नहीं बता पाउंगी।

शादी प्लानिंग के बारे में उन्होंने कहा कि ‘फिलहाल, शादी का अभी कोई प्रोग्राम नहीं है, और फिलहाल देश में हालात को देखकर मैं और अली दोनों को डर लगता है। मैं बच्चा पैदा नहीं करूंगी। हमारे देश में इतने बच्चे हैं, उनमें से एक को अडॉप्ट कर लूंगी। आगे चलकर मन बदल गया, तो देखा जाएगा।’ कास्टिंग काउच के बारे में वो कहती हैं कि ‘अब समय बदल गया है, लोग सीधे नहीं बोलते। अब रात 12 बजे एक बेतुका सा मैसेज आ जाता है। हालांकि, मेरे साथ ऐसा कभी नहीं हुआ, लेकिन डर लगता था। अब खुद को सेफ फील करती हूं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 27 अक्टूबर को ऋचा की नई फिल्म ‘जिया ओ जिया’ रिलीज हो रही है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>