सभी खूबसूरत लड़कियां दूसरों की नजर से बचाती है अपनी ये चीजें- जानिए

Mar 02, 2017
सभी खूबसूरत लड़कियां दूसरों की नजर से बचाती है अपनी ये चीजें- जानिए

खूबसूरती किसे पसंद नहीं है हर एक लड़की यह चाहती है कि वह सुंदर दिखे और सुंदर होना हर एक लड़की का हक भी है। कुछ लोग कहते हैं कि सुंदर लड़कियां अपना काम किसी से आसानी से करवा लेती है लेकिनउन्हें अपना काम निकलवाने के लिए भी काफी मेहनत करनी पड़ती है इतनी आसानी से वह काम नहीं निकला पाती है।

इन बातों को छुपाती है लड़कियां: 

केवल उनके लुक्स की तारीफ: जो लड़की देखने में सुंदर है उसे यह पसंद नहीं कि आप बस उसकी लुक्स की ही तारीफ करें। क्योंकि यह बात तो वह बखूबी जानते हैं कि लोग उसके बारे सुंदरता को ज्यादा निहारते हैं।

असुरक्षित महसूस: लड़की चाहे कितनी भी बड़ी एक्ट्रेस हो या पॉलिटिशियन हो या कुछ भी हो परंतु महिला हमेशा अपने आप को हर जगह असुरक्षित महसूस करती है इसलिए कभीकभी वह शीशे के सामने खड़े होकर भगवान से यहदुआ मांगती है कि उसके शरीर में कुछ चीजें बदल जाए।

महिला दोस्त बनाना: दो लड़कियां आपस में कभी अच्छी दोस्त नहीं बन सकते क्योंकि वह एक दूसरे को हमेशा कॉम्पिटिटर की नजर से देखते हैं।

जॉब मिलना आसान नही: कुछ लोग कहते हैं कि खूबसूरती की वजह से लड़कियों को जॉब आसानी से मिल जाती है परंतु जो जॉब पाने का सपना उनके मन में रहता है उसके लिए उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ती है।

घंटों शिशे के सामने: लोग सोचते हैं कि सुंदर लड़कियां घंटो शीशे के सामने बैठती हैं यह बात सच है की उन्हे अपने आप को तैयार करने के लिए शीशे के सामने बैठना पड़ता है परंतु वह भी इतना ही समय लेती है जितना आम लड़कियांशीशे के सामने बैठ कर लेते हैं।

धोखा: लोग कहते हैं कि सुंदर लड़कियों को कोई धोखा नहीं दे सकता परंतु यह गलत बात है आपने देखा होगा कि कई सुंदरसुंदर अभिनेत्रियों को उनके पार्टनर ने धोखा दिया है सिर्फ लुक्स ही सब कुछ नहीं होता है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>