इस शॉर्ट ड्रेस में भूलकर भी इस तरह की हरकत ना करें

Feb 24, 2017
इस शॉर्ट ड्रेस में भूलकर भी इस तरह की हरकत ना करें

1 – मालफंक्शन का शिकार
डांस करना तो सबको पसंद है पर अगर आप शॉर्ट ड्रेस पहनती हैं तो थोड़ा ध्यान रखें कि ज्यादा ओवर कॉन्फिडेंस में आकर इस तरह से डांस ना करें कि आप लोगों की चर्चा का मुद्दा बन जाए और आप जब भी उनके सामने जाएं तो आपको संकोच आ जाए।

2 – एडजस्टमेंट
शॉर्ट ड्रेस पहनना कोई बुरी बात नहीं है आप इसे तभी पहने जब आप कंफर्टेबल हो ऐसा ना हो कि आप अपने दोस्तों के कहने पर इस शार्ट ड्रेस  को पहने और पार्टी में चले जाएं और बार-बार इसे नीचे से खींचे और ऊपर से खींचे। इस तरह से हरकत करने से वहां के लोगों का ध्यान आपकी तरफ जाएगा और लोग सोचेंगे कि यह बैकवर्ड एरिया से है।

3 – पैर फैलाकर न बैठें
अगर आपने शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है तो आपको उसके हिसाब से एटीट्यूड भी रखना पड़ेगा ऐसा ना हो कि आप कहीं सोफे पर या कुर्सी पर बैठ रहे हैं और दोनों पैर बीच में से खोल दिए हैं वह बहुत ही गंदा लगता है इससे आपका इंप्रेशन खराब होता है इस से बेहतर है कि आप क्रॉस लेग करके बैठे।

4 – क्लोज़नेस न बनाएं
कई लड़कियां शॉर्ट ड्रेस अपने दोस्तों के कहने पर पहन तो लेती हैं पर उसके साथ साथ वो अपना एटीट्यूड भी चेंज कर लेते हैं वह शार्ट ड्रेस पहनने का मतलब समझती हैं कि किसी के क्लोज चले जाओ या फिर उसके साथ ड्रिंक करो ऐसे में लोग आपको गलत समझेंगे आपको टेकन फॉर ग्रांटेड ले लेंगे जो आपके लिए खतरनाक साबित हो सकता है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>