फिल्ममेकर का चौंकाने वाला बयान, बोले- ‘सनी लियोनी की फिल्म के सामने राष्ट्रगान बजाना अपमान’

Jan 10, 2018
फिल्ममेकर का चौंकाने वाला बयान, बोले- ‘सनी लियोनी की फिल्म के सामने राष्ट्रगान बजाना अपमान’

पिछले दिन यानि कि मंगलवार को सिनेमाघरों में फिल्म शुरू होने से पहले राष्ट्रगान अनिवार्य करने के मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने अपना फरमान जारी करते हुए कहा कि सिनेमा हॉल में राष्ट्रगान बजाना अनिवार्य नहीं है। जहाँ एक तरफ कोर्ट के इस फैसले का कई लोगों ने स्वागत किया। वहीँ बॉलीवुड फिल्ममेकर मुकेश भट्ट ने इस फैसले पर एक बेहूदा बयान देते हुए कहा कि राष्‍ट्रगान की पवित्रता बनाये रखना बेहद जरूरी है।

बता दें कि बॉलीवुड फिल्ममेकर मुकेश भट्ट ने राष्ट्रगान के मुद्दे पर बोलते हुए कहा कि ” मनोरंजन की जगह पर राष्ट्रगान की गरिमा के साथ समझौता हो गया था। मैं सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान करता हूं। क्योंकि इस फैसले से राष्ट्रगान को बहुत सम्मान मिलेगा।” लेकिन उन्होंने बातों-बातों में अभिनेत्री सनी लियोनी पर निशाना साधते हुए कहा कि,”हम सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्‍मान करते हैं। अगर आप सनी लियोनी की फिल्‍म देखने जा रहे हैं तो हॉल में कैसे राष्‍ट्रगान बजाया जा सकता है।”

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड के मशहूर फिल्मकार महेश भट्ट के भाई हैं मुकेश भट्ट। महेश भट्ट ने ही सनी लियोनी को फिल्‍म ‘जिस्‍म’ के साथ बॉलीवुड में लॉन्‍च किया था। लेकिन अब उनके भाई मुकेश भट्ट ने अभिनेत्री सनी लियोनी के खिलाफ बयान दे दिया है। इससे पहले बहुतायात में लोग सनी पर कटाक्ष कर चुके हैं। लोगों ने सीधे तौर कहा था कि सनी लियोनी के आइटम सॉन्ग और फिल्में देखने जाने वाले लोग पहले राष्ट्रगान सुनेंगे?

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>