शिवसेना ने भाजपा के साथ गठबंधन में 25 साल बर्बाद किए: उद्धव ठाकरे

Jul 27, 2016

मुम्बई- शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने बीजेपी पर हमला तेज करते हुए कहा है कि उनकी पार्टी ने बीजेपी के साथ गठबंधन में 25 साल बर्बाद किए।

उन्होंने कहा कि जैसे ही उनकी पार्टी को लगेगा कि उसका निरादर किया जा रहा है, वह सरकार से निकल जाएगी। हालांकि शिवसेना प्रमुख ने पार्टी के मुखपत्र’सामना’को दिए अपने साक्षात्कार के तीसरे और आखिरी हिस्से में कहा कि वह भाजपा को कभी भी ब्लैकमेल नहीं करेंगे और कभी उसकी पीठ में छुरा नहीं भोकेंगे।

उन्होंने कहा, ‘जून में हमारी शुरुआत के 50 साल पूरे हो गए और आधे से अधिक समय जिसका मतलब है कि 25 साल, हम बीजेपी के साथ गठबंधन में रहे हैं।’ ठाकरे ने कहा, ’25 साल एक लंबा समय होता है और हम एक दूसरे का हाथ थामे बड़े हुए, लेकिन जिस तरह कुछ चीजें हुईं जिसमें पिछले विधानसभा चुनाव के दौरान गठबंधन का टूटना शामिल है, अब मुझे लगता है कि हमने गठबंधन में 25 साल बर्बाद किए। ये साल बेकार गए।’

ये भी पढ़ें :-  चरख़ा कातने की ऐक्टिंग करने से कोई गांधी नहीं बन जाता: अरविंद केजरीवाल

हालांकि उन्होंने कहा कि वह महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के संपर्क में हैं और हाल में दोनों ने उद्धव के बांद्रा स्थित घर ‘मातोश्री’ में साथ खाना खाया था। शिवसेना प्रमुख ने कहा, ‘उन दिनों हमारे गठबंधन का आधार हिन्दुत्व था लेकिन इस समय हमें अपने गठबंधन के आधार पर काम करना होगा।

बाकी मैं मुख्यमंत्री के संपर्क में हूं जो कि नए हैं, लेकिन मैं उनकी प्रतिबद्धता पर करीब से नजर बनाए रखा है और मैं उन्हें भविष्य में अच्छे काम के लिए शुभकामनाएं देता हूं।’ यह पूछे जाने पर कि उनकी पार्टी क्यों सरकार में शामिल होने के बावजूद उस पर आरोप लगाती है, ठाकरे ने कहा, ‘इस वजह से ही मैं हमारे गठबंधन के मूल सिद्धांतों पर काम करने और उन्हें एक बार फिर स्पष्ट करने पर जोर देता हूं। शिवसेना ने कभी भी बेबुनियाद और बेकार के आरोप नहीं लगाए हैं और न ही कभी व्यक्तिगत टिप्पणी की है।’

ये भी पढ़ें :-  राहुल गांधी ने भेजी अखिलेश को उम्मीदवारों की सूची, समझौते पर सबकी नजर

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected