चर्च के पादरी की शर्मनाक हरकतें, प्रेयर के लिए आई महिलाओं के टच करता था प्राइवेट पार्ट

Oct 23, 2017
चर्च के पादरी की शर्मनाक हरकतें, प्रेयर के लिए आई महिलाओं के टच करता था प्राइवेट पार्ट

पटना सिटी के दादरमंडी इलाके में मौजूद एक चर्च के कथित फादर चंद्रमा राज पर एक महिला ने घर बुला कर उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। महिलाओं ने ये भी आरोप लगाया है कि पादरी ने उसका अबॉर्शन भी कराया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पादरी को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि ये शर्मनाक घटना पटना सिटी के दादरमंडी इलाके की है। जहाँ के एक चर्च के कथित फादर चंद्रमा राज पर एक महिला ने अपने साथ दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए उसके खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करवाया है। महिला का यह भी आरोप है कि चंद्रमा खुद को चर्च का फादर बताता है और वहां आने-जाने वाली युवतियों व महिलाओं का झाड़-फूंक के बहाने यौन शोषण करता है। महिला के इस आरोप से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।

ये भी पढ़ें :-  CM योगी ने करणी सेना को दी चेतावनी, बोले- "फिल्म 'पद्मावत' दिखाई जाएगी"

इस मामले में पुलिस का कहना है कि महिलाओं के आरोप सही पाए गए हैं। लेकिन दूसरी तरफ पादरी पर लगे आरोपों के बाद कुछ महिलाओं ने हंगामा मचाना शुरू कर दिया और पादरी का बचाव करते हुए इन आरोपों को गलत ठहराया। लेकिन इस हंगामे को महिला अफसर विभा कुमार ने किसी तरह शांत कराया।

इस मामले को लेकर एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि जांच में सही पाए जाने के बाद पास्टर को अरेस्ट करने के साथ ही जेल भेज दिया गया। पास्टर NGO भी चलाता है। इन पीड़ित महिलाओं का कहना है कि वे करीब छह माह से चर्च से जुड़ी थीं। वहां जाकर प्रेयर करती थीं। लेकिन प्रेयर के दौरान वो प्राइवेट पार्ट को टच करते थे। यही नहीं कहते थे कि ऐसा करने से शरीर में मौजूद शैतान भाग जाएगा। पीड़ित का कहना है कि पिछले दो-तीन माह से यौन शोषण करने के साथ ही अश्लील हरकत करता था। मना करने पर वह अपनी हरकत से बाज नहीं आता था। एक पीड़िता ने ये भी आरोप लगाया कि जब वो प्रेग्नेंट हो गई तो फादर ने राजा बाजार स्थित एक हॉस्पिटल में उसे ले जाकर अबॉर्शन भी कराया।

ये भी पढ़ें :-  इस्लाम छोड़ लड़की ने अपनाया हिंदू धर्म, बोली- 'बंदिशों से हो गई थी परेशान'
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>