टीचर की शर्मनाक हरकतें कैमरे में हुई कैद, 8वीं की छात्रा को बाहों में भर किया एेसा काम..

Jul 11, 2017
टीचर की शर्मनाक हरकतें कैमरे में हुई कैद, 8वीं की छात्रा को बाहों में भर किया एेसा काम..

लड़कियों के साथ छेड़-छाड़ की घटनाएं कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं हर आये दिन उनके साथ ऐसी घटनाएं घट रही हैं। इन दिनों आगरा के एक प्राइवेट स्कूल में टीचर और आठवीं की छात्रा का अश्लील वीडि‍यो काफी चर्चा में है। जिसे खुद टीचर ने ही बनाया था। रव‍िवार शाम को पुलिस ने आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि ये घटना आगरा से 40 किलोमीटर दूर अछनेरा कस्‍बे का है। यहाँ पर साधन गांव में श्रीमती बादामी देवी पब्लिक स्कूल है। इस गांव के आसपास कोई सरकारी स्‍कूल नहीं है। जिसकी वजह से इस प्राइवेट स्‍कूल में 200 से भी ज्‍यादा छात्र-छात्राएं पढ़ते हैं। यहाँ के टीचर जिनका नाम जवाहर सिंह बताया जा रहा है। इन पर आरोप है कि इन्होंने बीते मई में आठवीं कक्षा की छात्रा को अपने कमरे में बुलाया था और उसके साथ अशील हरकतें की थी। और तो और उन्होंने कई बार छात्रा के शरीर को छुआ था। और उसको अपनी बाहों में भरकर कई बार किस किया था। और इस छात्रा मुस्कुराती हुई नजर आ रही थी। इतना ही नहीं, आरोपी ने इस पुरे सीन को अपने मोबाइल कैद भी कर लिया था।

लेकिन करीब दो द‍िन पहले आरोपी जवाहर का मोबाइल गायब हो गया, जो कुछ समय के बाद मिल भी गया। लेकिन मोबाइल किसने गायब किया, ये उसको पता तक नहीं चल पाया। लेकिन इस बीच किसी ने टीचर की इन हरकतों का 3 वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जहाँ शनिवार को ये वीडियो गांव और शहर के सैकड़ों लोगों तक पहुंच गया। जिसके बाद पुलिस ने रविवार को छात्रा के पिता से तहरीर ली और आरोपी टीचर जवाहर सिंह को गिरफ्तार कर लिया। जहाँ आरोपी जवाहर सिंह ने इसे कबूल करते हुए कहा कि उससे गलती हो गई है। एसएसपी दिनेश चंद्र दुबे के मुताबिक, ” मामले में आरोपी टीचर के खिलाफ थाना अछनेरा में पॉक्सो एक्‍ट और आईटी एक्‍ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।”

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>