शादी के दूसरे दिन ही दुल्हन भागने लगी, दुल्हे ने शोर मचाकर, लोगों से पकड़वाया

Nov 30, 2016
शादी के दूसरे दिन ही दुल्हन भागने लगी, दुल्हे ने शोर मचाकर, लोगों से पकड़वाया

सटई थानाक्षेत्र अंतर्गत सिंगरावन गांव में शादी का झांसा देकर पैसे लेने का मामला सामने आया है। जहाँ एक युवक ने अपनी शादी के लिए एक लाख 60 हजार रुपए दिए। लेकिन शादी के दूसरे दिन ही दुल्हन बाजार जाने का बहाना बनाकर गाड़ी में बैठकर भागने लगी तभी पति ने शोर मचाया तो लोग इकठ्ठा हो कर उसे पकड़ लिया। सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई और बिजावर थाना ले आई। जहां पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। जानकारी के अनुसार सिंगरावन गांव निवासी छल्लू लाल शुक्ला की उम्र करीब चासील साल है। उसका पैर घुटने के ऊपर से कटा है। उसकी शादी नहीं हो रही थी। चार माह पहले दमोह गया था। जहां वह एक लॉज में रुका था। जहां शख्स से उसकी मुलाकात हुई। तब छल्लू ने शादी न होने की बात उसे बताई। तुम्हारी शादी तो करा देंगे लेकिन इसके लिए कुछ रुपए खर्च करने पड़ेंगे। जिस पर छल्लू तैयार हो गया। फिर वहाँ से लौट आया। कुछ दिन बाद छल्लू के मोबाइल पर उस युवक का फोन आया कि लड़की शादी के लिए मिल गई है और एक लाख 60 हजार रुपए लगेंगे। इसके बाद 24 नवंबर को लड़की और उसके परिजनों के साथ वह युवक भी यहां आ गया। छल्लू ने बताया कि उसने शादी के पहले परिजनों को एक लाख 60 हजार रुपए दिए।

शनिवार को बिजावर में नोटरी हलफनामा के साथ उस युवक ने उनका विवाह कराया। इसके बाद लड़की के परिजन और वह युवक वहाँ से चले गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अपने साथ ले गई। जहां दुल्हन ने अपना नाम संगीता मालवीय रहने वाली इंदौर का बताया। कहा कि वह इंदौर में घरों में काम करती है। उसे नहीं पता कि कितने रुपए में मेरी शादी हुई है।
महिला ने बताया कि वह तलाकशुदा है। उसकी 11 साल की एक लड़की भी है। वह इंदौर की दो महिलाओं व खंडवा के एक आदमी के साथ यहां आई थी। महिला जो अपना नाम बता रही है और पुलिस को जो आईडी मिली में उसमें अंतर है। फ़िलहाल अभी पूछताछ चल रही है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>