प्रधान के बेटे के बर्थडे पर स्कूल बना बार, अश्लील डांस का वीडियो वायरल

Aug 10, 2017
प्रधान के बेटे के बर्थडे पर स्कूल बना बार, अश्लील डांस का वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश में एक तरफ योगी सरकार प्राथमिक शिक्षा को सुधारने के लिए पूरी कोशिश कर रही है, तो दूसरी तरफ उन्हीं के लोग उनके सपनों की धज्जियाँ उड़ाते नज़र आ रहे हैं। क्योंकि एक ऐसा ही कारनामा मिर्जापुर के एक ग्राम प्रधान ने अंजाम दिया है।

बता दें कि ये मामला है मिर्जापुर के जिले के जमालपुर थाना क्षेत्र के तेतरिया गांव का जहाँ एक ग्राम प्रधान ने अपने बेटे के जन्मदिन के मौके पर इतने खुश हुए कि उन्होंने स्कूल में ही आर्केस्ट्रा का बंदोबस्त करवा दिया। प्रधान के बेटे के जन्मदिन पर शिक्षा के मंदिर में अश्लीलता देख हर किसी का दिल कचोट कर रह गया लेकिन, किसी में इतनी हिम्मत कंहाँ जो प्रधान के सामने सवाल खड़ा कर सके।

ये भी पढ़ें :-  भारत की लड़ाई काले धन के खिलाफ जारी रहेगी: पीएम मोदी

यहाँ सरकारी प्राइमरी स्कूल में हुए भोजपुरी गीतों पर लड़कियों अपने डांस से लोगों को मदहोश करती हुई नज़र आ रही हैं। और प्रधान के ख़ास लोग इस डांस का आनंद भी बड़े ज़ोरों से ले रहे हैं। और लड़कियों पर अपने पैसों को लुटा रहे हैं। जिस की वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल रही है। वीडियो में दिख रहा है कि स्कूल के बरामदे में कार्यक्रम चल रहा है और लोग झूमते हुए दिखाई दे रहे है। इसमें डांस कर रही लड़कियां अश्लील इशारे भी कर रही हैं।

ऐसा बताया जा रहा है कि रक्षा बंधन के दिन तेतरिया गांव के प्रधान के बेटे का जन्मदिन था। इस उपलक्ष्य में उसने प्राथमिक विद्यालय में कार्यक्रम आयोजित किया था। जहाँ गांव के करीब बीस लोगों को आमंत्रित किया गया था। और उनके मनोरंजन के लिए इसमें आर्केस्ट्रा का भी कार्यक्रम रखा गया था।जहाँ लड़कियों ने भोजपुरी गानों पर डांस किया था। दूसरी तरफ इस मामले में बीएसए ने खंड शिक्षा अधिकारी से रिपोर्ट मांगी है।
यहाँ देखें वीडियो……

ये भी पढ़ें :-  independence day: दिल्ली मेट्रो में सफर करने वाले यात्रियों को मिलेगी 50% तक की छूट

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>