स्कूल बंक मारकर प्रेमी से मिलने गई थी नाबालिग, लुटवा आई आबरू

Aug 03, 2017
स्कूल बंक मारकर प्रेमी से मिलने गई थी नाबालिग, लुटवा आई आबरू

एक ना‌बालिग युवती का स्कूल बंक मारना उस वक्त महंगा पड़ गया, जब वो अपने ब्वॉयफ्रेंड से मिलने आई थी। उसको ये पता नहीं था कि वह अपनी आबरू लुटवा बैठेगी। ऐसा बताया जा रहा है कि आरोपी लड़का और पीड़ित नाबालिग एक-दूसरे को पहले से जानते थे। और ये दोनों एक दूसरे के पड़ोसी भी हैं।

बता दें कि ये घटना पुणे के शिवाजी नगर इलाके की है। ‘पुणे मिरर’ की खबर के मुताबिक युवती के स्कूल से घर न पहुंचने पर नाबालिग की मां ने शिवाजी नगर थाने में अज्ञात शिकायत दर्ज करवाई थी। जिसके बाद पुलिस ने नाबालिक लड़की की तलाश शुरू की, जिसके बाद लड़की का पता यवतमाल इलाके में चला। जहाँ स्थानीय पुलिस की सहायता से नाबालिग को पुलिस की निगारीन में रखा गया था।

ये भी पढ़ें :-  हम भ्रष्टाचार को समाप्त कर रहे हैं: प्रधानमंत्री मोदी

पुछ-ताछ के बाद लड़की ने बताया कि वो अपने दोस्त के साथ स्कूल से बंक मारी थी। 25 जुलाई की सुबह वो स्कूल जाने के लिए अपने घर से निकली। लेकिन स्कूल जाने के बजाय वो अपने 20 साल के दोस्त से मिली। जहाँ शुरूआत में वह लोग एक दूसरे के साथ इधर-उधर घूमते रहे। लेकिन बाद में उसके दोस्त ने उसके साथ जबर्दस्ती करनी शुरू कर दी। लेकिन, उस दिन स्कूल खत्म होने पर आरोपी ने पीड़ित को घर भेज दिया ताकि पीड़ता समय से घर पहुंच जाये। मगर दो दिन पहले हुई इस घटना की वजह से पीड़ित छात्रा अगले दिन स्कूल नहीं गई थी।

ये भी पढ़ें :-  वीडियो: देखते ही देखते बाढ़ में बह गया परिवार, कुछ नहीं कर पाए लोग

इस मामले में चातुशुरंगी पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक का कहना है कि फिलहाल पुलिस ने पीड़ता के दोस्त को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस बयान के मुताबिक आरोपी युवक कॉलेज का छात्र है, और लड़की और आरोपी लड़का दोनों एक दूसरे को बहुत अच्छे से जानते हैं। क्योंकि ये दोनों एक दूसरे के पड़ोसी हैं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>