भगवा गमछा गले में डालकर घूमने वाले की अब खैर नहीं – योगी ने कहा गड़बड़ी करने वाले बख्शे नहीं जाएंगे

Apr 19, 2017
भगवा गमछा गले में डालकर घूमने वाले की अब खैर नहीं – योगी ने कहा गड़बड़ी करने वाले बख्शे नहीं जाएंगे

हिंदू युवा वाहिनी के नाम पर गुंडागर्दी होगी बंद क्युकी संगठन के मुख्य संरक्षक और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इसे गंभीरता से लेते हुए भगवा गमछा गले में डालकर घूमने वालो को बख्शा नहीं जाएंगा। उन्होंने वाहिनी के नए प्रदेश अध्यक्ष और महामंत्री की नियुक्ति के साथ ही उन्हें संगठन के नाम पर गुंडागर्दी करने वालों और निष्कासित होने के बाद भी संगठन के नाम का दुरुपयोग करने वालों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष राकेश राय और महामंत्री पीके मल्ल ने सोमवार को प्रेस क्लब में आयोजित प्रेसवार्ता में कहा कि जो लोग अनुशासनहीनता व संगठन विरोधी गतिविधियों के कारण निष्कासित किए जा चुके हैं वे अब भगवा गमछा लगाकर स्वयं को पार्टी का पदाधिकारी बताकर भ्रम फैला रहे हैं। ऐसे लोगो के ऊपर करवाई होगी। सड़क पर होर्डिंग-बैनर लगाकर खुद को संगठन का पदाधिकारी बताकर गुमराह कर रहे है। कुछ लोग तो पार्टी के सदस्य ही नहीं रहे, जबकि कुछ को बाहर कर दिया गया है।

उन्होंने कहा, योगी जी ने इसे गंभीरता से लेते हुए ऐसा करने वालों को नहीं बख्शने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने बताया कि गत दिनों गोरखपुर हाईवे पर कुछ लोग गमछा लगाकर खुद को हिंदू युवा वाहिनी बताकर पैसे वसूली कर रहे थे।सूचना मिलते ही तत्काल उन्हें गिरफ्तार कराया गया। उन्होंने कहा, संगठन की ओर से मीडिया से बात करने के लिए प्रदेश संयोजक एवं डुमरियागंज से विधायक राघवेन्द्र प्रताप सिंह, प्रदेश अध्यक्ष राकेश राय और मुझे अधिकृत किया गया है।

नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष राकेश राय ने कहा हिंदू युवा वाहिनी छुआछूत के खिलाफ अभियान जारी रखेगी। दलित एवं वंचित वर्ग के खिलाफ अत्याचार पर कार्रवाई कराकर उन्हें न्याय दिलाया जाएगा।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>