आतंकवाद की मूल जड़ कुरान है, विश्व को इस पर प्रतिबंध लगाना चाहिए: साध्वी प्राची

Oct 20, 2016
आतंकवाद की मूल जड़ कुरान है, विश्व को इस पर प्रतिबंध लगाना चाहिए: साध्वी प्राची

विश्व हिंदू परिषद की नेत्री साध्वी प्राची ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. साध्वी प्राची ने आतंकवाद के बारे में पूछने पर कहां कि देश में आतंकवाद की मूल जड़ कुरान है. संपूर्ण विश्व को इस पर प्रतिबंध लगाना चाहिए गौरतलब है कि यह बयान इस्लामिक स्टेट जैसे मोहम्मद जैश ए अली के संग राज्य संगठनों को लेकर दिया था जो अपने आप को कुरान से प्रेरित बताते हैं.

कुछ आतंकवादी संगठन द्वारा ढाका में कुरान की आयते पूछकर लोगों की हत्या कि थी. जिसमे एक भारतीय की लड़की भी शामिल थी साध्वी प्राची के अनुसार हमें आतंकवाद की मूल्य में जाना होगा आतंकवाद की मूल्य कुरान है जिस दिन कुरान पर पूरे वर्ष में पूर्ण प्रतिबंध लग जाएगा उस दिन संपूर्ण में आतंकवाद खत्म हो जाएगा.

यह पूछे जाने पर कि यह सभी आतंकवादियों को संस्कृत का पाठ पढ़आएंगे? जिस पर उन्होंने कहा जिस दिन सभी आतंकवादियों को Back To Vedas की और लौटो की शिक्षा मिलेगी उस दिन पूरे विश्व में सर्वे भवंतु सुखिना की भावना सफल हो जाएगी इससे पहले साध्वी प्राची पर विवादित बयानों की वजह से केस दर्ज हो चुके हैं पर साध्वी प्राची अभी भी कहती हैं कि जब तक जिएंगे सच बोलना नहीं छोडूंगी चाहे मुझे जेल क्यों ना हो जाए.

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>