हिंदू लड़की से प्यार करने की मिली सज़ा, RSS के गुंडों ने मुस्लिम युवक की बेरहमी से की पिटाई..

Oct 06, 2017
हिंदू लड़की से प्यार करने की मिली सज़ा, RSS के गुंडों ने मुस्लिम युवक की बेरहमी से की पिटाई..

हैदराबाद: देश में दक्षिणपंथी ताकतों की गुंडागर्दी रुकने का नाम नहीं ले रही है। हर आए दिन इनकी गुंडागर्दी बढ़ती ही जा रही है। जिसका सुबूत निज़ामाबाद का ये मामला है। जहां एक मुस्लिम युवक को आरएसएस के गुंडों ने बेरहमी से पिटाई कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया।

बता दें कि मिली जानकारी के अनुसार पूरा मामला ये है कि याक़ूतपुरा के धोबी घाट का रहने वाला 20 वर्षीय मोहम्मद अज़ीम निजामाबाद के नागाराम की रहने वाली स्नेहा से प्यार करता है। इन दोनों की एक साल पहले मुलाकात हुई थी। इसी चलते बुधवार को स्नेहा ने अज़ीम को फोन किया और गुरुवार को निज़ामाबाद में मिलने का अनुरोध किया। जिसके के बाद अज़ीम ने वडा कर शुक्रवार को शाम 4 बजे निज़ामाबाद पहुंचा गया। वहां उसने स्नेहा से मुलाकात की। इन दोनों ने वहां कुंतेश्वर के एक होटल में लंच कर रहे थे। कि तभी आरएसएस के 7 कार्यकर्ता वहां आ पहंचे, और अज़ीम से बात करने के बहाने गिरिराज कॉलेज के पास लेकर गए। जहाँ उन लोगों ने अज़ीम पर हमला कर दिया। इस अकेले अज़ीम पर आरएसएस कार्यकर्ताओं ने हथौड़े और लोहे की रॉड से अज़ीम की खूब पिटाई की, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया, और वो लोग वहां से फरार हो गए।

वहां की ‘मजलिस बचाओ तहरीक के कार्यकर्ता’ जब अज़ीम को इस हाल में देखा तो उन्होंने एक सरकारी हॉस्पिटल में उसको भर्ती कराया और इस घटना की पूरी जानकारी पुलिस को दी। दूसरी तरफ अज़ीम की गंभीर हालत को देखते हुए उसे उस्मानिया अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है, और पुलिस सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है। लेकिन अभी तक हमलावरों की पहचान नहीं हो सकी है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>