बाथरुम में नहाते हुए ‘बाहुबली’ की अभिनेत्री की तस्वीरें हुई वायरल, मचा हंगामा

Nov 09, 2017
बाथरुम में नहाते हुए ‘बाहुबली’ की अभिनेत्री की तस्वीरें हुई वायरल, मचा हंगामा

अभी रियालिटी शो बिग बॉस-11 की कंटेस्टेंट शिल्पा शिंदे का अश्लील MMS का मामला थमा भी नहीं था कि एक और अश्लील MMS का मामला सामने आया है। ये MMS किसी और का नहीं बल्कि ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बाहुबली’ की देवसेना का है।

बता दें कि बाहुबली की देवसेना यानि की अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी का MMS सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी वायरल हो रहा है। जिस में वो नहाते हुए नज़र आ रही हैं। इस MMS के बारे में बताया जा रहा है कि ये कुछ समय पहले वायरल हुआ था जो कि अब तस्वीरों के रूप में सामने आया है। जिसको देखने के बाद ऐसा लगता है कि जब अभिनेत्री बाथरूम में नहा रही थीं तो किसी ने कैमरा छिपा के ये विडियो बनाई है। इसके सोशल मीडिया पर आने के बाद काफी हंगामा खड़ा हुआ, लेकिन अभी तक किसी को ये पता नहीं चल सका है कि अभिनेत्री का ये MMS असली है या फिर फेक है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये कोई पहली अभिनेत्री नहीं हैं जिनका MMS बनाया गया हो। बल्कि इनसे पहले ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जिनके साथ ये हो चूका है। अभिनेत्री अनुष्का साउथ फिल्म इंडस्ट्री की महान अभिनेत्री में से एक हैं। उन्होंने फिल्म ‘बाहुबली’ में शानदार काम करके अपने आलोचकों का मुंह तोड़ जवाबदिया है। यही वजह है। कि उनकी अदाकारी का पूरा बॉलीवुड दीवाना हो गया और तमाम प्रोडूसर अपनी अगली फिल्म में उन्हें लेने के लिए उतावले हो गए हैं।

सिर्फ प्रोडूसर ही नहीं बल्कि दर्शक भी उनकी एक्टिंग के दीवाने हो गए हैं। अब दर्शक उनको बॉलीवुड में भी देखना चाहते हैं। इसी के चलते अभिनेत्री ने फिल्म बाहुबली के बाद अपनी बढ़ती डिमांड को देखकर फीस काफी बढ़ा दी है। वो अब एक फ़िल्म करने के लिए 5 से 7 करोड़ रुपये तक चार्ज करने लगी हैं। उन्होंने साउथ की 150 से भी अधिक फिल्मों में अभिनय किया है। लेकिन जब उन्होंने फिल्म बाहुबली की उसके बाद से इनकी सफलता आसमान छू रही हैं।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>