इस दिन पैदा होने वाले व्यक्ति को किस भगवान की पूजा करनी चाहिए

Mar 25, 2017
इस दिन पैदा होने वाले व्यक्ति को किस भगवान की पूजा करनी चाहिए

जिससे कि उसे हमेशा सुख समृद्धि तथा धन की प्राप्ति हो। जी हां यह बात सही है कि हम लोगों को हमेशा ही भगवान की पूजा अर्चना करनी चाहिए लेकिन हमें हमेशा यह पता होना चाहिए कि हमें किस भगवान की पूजा करनी है। जिससे कि हमारे घर में धन आए हम लोग बहुत तरह के अलग अलग देवी देवताओं की पूजा करते हैं। जिसके कारण हमारे घर में कभी धन नहीं आ पाता हमें हमेशा एक ही भगवान जो हमारे इष्ट देवता होते हैं उनकी पूजा करनी चाहिए।

आज हम आपको बता दे की आपका किस दिन जन्म हुआ तो आपको किस देवी देवता की पूजा करनी चाहिए जिससे कि आपके घर में हमेशा सुख समृद्धि और पैसा भरा रहेगा। हर एक व्यक्ति को चाहिए कि उसके घर में सुख समृद्धि रहे अगर सुख समृद्धि रहेगी तो हमेशा खुशहाल जीवन जी सकेगा अगर सुख समृद्धि नहीं रहेगी तो कभी भी खुशहाल जीवन व्यतीत नहीं कर पायेगा । जिन व्यक्तियों का जन्म रविवार को हुआ वह व्यक्ति हमेशा ही विष्णु भगवान की पूजा करें।

कई लोगों को जन्मवार का पता नहीं होता तो आज हम आपको बता रहे हैं उसी के बारे में सोमवार को पैदा होने वाले व्यक्ति शिवजी की आराधना करें। मंगलवार को पैदा होने वाले व्यक्ति हनुमान जी की आराधना करें। बुधवार को पैदा होने वाले व्यक्ति गणेश जी की आराधना करे। गुरुवार को पैदा होने वाले व्यक्ति विष्णु भगवान की आराधना करनी चाहिए। शुक्रवार को ज्यादातर व्यक्तियों को हमेशा ही लक्ष्मी माता की आराधना करनी चाहिए जिसके कारण लक्ष्मी माता उसने प्रसन्न होकर उनके घर में लक्ष्मी का आगमन होता है। शनिवार जी को भगवान भैरव जी तथा शनि देव की आराधना करनी चाहिए जिससे के उनके घर में हमेशा ही दोषमुक्त हो जाता है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>