देश की कमान लिए बैठे BJP के लोगों को नहीं पता तिरंगा सीधा है या उल्टा, बस दिखती रही फ़र्ज़ी देश भक्ति

Aug 16, 2017
देश की कमान लिए बैठे BJP के लोगों को नहीं पता तिरंगा सीधा है या उल्टा, बस दिखती रही फ़र्ज़ी देश भक्ति

देशभर को राष्ट्रभक्ति का पाठ पढ़ाने वाली भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद द्वारा ‘स्वतंत्रता दिवस’ के अवसर पर तिरंगे का अपमान किया गया है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। जिन्हें देख लोगों का गुस्सा फूट रहा है।

बता दें कि उत्तर प्रदेश के धौरहरा से बीजेपी सांसद रेखा वर्मा की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिनमें वह तिरंगे को उल्टा फहराते हुए नज़र आ रही हैं। इतना ही नहीं बल्कि खूब हंस-हंसकर उसके साथ तस्वीरें भी खिंचवा रही हैं। ये तस्वीरें सीतापुर के महोली स्थित पिसावां ब्लॉक की हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बीजेपी बीते कुछ दिनों से देश के अलग-अलग हिस्सों में तिरंगा यात्रा निकाल रही है। जिस में बीजेपी के सांसद-विधायक से लेकर केंद्रीय मंत्री तक हिस्सा ले रहे हैं।

ये भी पढ़ें :-  शर्मनाक: मथुरा के मंदिर में साध्वी का हुआ रेप, CCTV में कैद हुई वारदात

इस में हैरानी की बात ये है कि खुद रेखा वर्मा सोमवार को सीतापुर के महोली इलाके में तिरंगा यात्रा निकाल रही थीं। लेकिन, ‘स्वतंत्रता दिवस’ के इस ख़ास मौके पर उनकी ये तस्वीरें सबके सामने आना हैरान करने वाला है। ‘प्रिवेन्शन ऑफ इंसल्ट टु नेशनल ऑनर ऐक्ट’ 1971 के अनुसार, कोई भी व्यक्ति मौखिक, लिखित या किसी भी तरह से राष्ट्र चिन्हों और राष्ट्रध्वज का अपमान करता है, तो उसे 3 साल तक की कैद या फिर जुर्माना, या फिर ये दोनों हो सकता है। इसके कुछ तकनीकी पहलू भी हैं। लेकिन अब देखना ये है कि, सांसद रेखा वर्मा का मामला इस दायरे में आता है या नहीं, यह तो जांच के बाद ही पता चल पाएगा।

ये भी पढ़ें :-  भगवा चोले में सामने आया हवस का पुजारी, स्वामी कौशलेंद्र प्रपन्नाचारी पर यौन शोषण का मामला दर्ज
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>