इस कपल का अजीबोगरीब प्यार: पीते हैं एक-दूसरे का खून, जानिए वजह…

Jun 05, 2017
इस कपल का अजीबोगरीब प्यार: पीते हैं एक-दूसरे का खून, जानिए वजह…

इटली के रहने वाले कपल डेनिस अल्बर्टो और इलारिया दिनों काफी सुर्ख़ियों में हैं। जिसकी वजह इन दोनों के प्यार जताने का अजीबोगरीब अंदाज है। जहाँ ये कपल एक दूसरे का खून पीता है। और उनका मानना है कि खून पीना एक-दूसरे के प्रति समर्पण को दर्शाता है।

बता दें कि इटली के रहने वाले कपल डेनिस अल्बर्टो (30) और इलारिया (20) का मानना है। कि एक-दूसरे का खून पाइक ये बताना चाहते हैं। कि इन दोनों के बीच कितना गहरा प्यार है। एक वेबसाइट के अनुसार करीब 3 साल पहले डेनिस को सर्कस के लिए एक असिस्टेंट की जरूरत थी। जिसके लिए उन्होंने फेसबुक पर विज्ञापन दिया था। इसी के जरिये से डेनिस और इलारिया की मुलाकात हुई थी। तबसे लेकर ये दोनों एक दूसरे के साथ ही रहते हैं।

ये भी पढ़ें :-  OMG: सिंगर का दावा, महिला ने इसका स्‍पर्म चुराकर पैदा की है जुड़वां बेटियां

डेनिस अल्बर्टो और इलारिया ने एक बार जर्मनी में पिशाच पर आधारित शो में एक दूसरे का खून पिया था। उसके बाद से इन्होंने अपनी जिंदगी में लगातार ऐसा करने लगे। जहाँ इन दोनों का कहना है कि खून पीना एक-दूसरे के प्रति समर्पण को दिखाता है।

रिपोर्ट्स की मानें तो डेनिस का इस बारे में कहना है। कि खून पौराणिक जूस है। यह हमारी से जुड़ा होता है। और इतना ही नहीं इन दोनों का कहना है। कि प्यार और बढ़ता है। जब एक दूसरे के शरीर में खून जाएगा और दोनों के स्वभाव में भी समानता आएगी। वो कहते हैं। कि गर्मी के दिनों में खून जल्दी थक्का हो जाता है। इसके लिए डेनिस अल्बर्टो और इलारिया इस बात का ख्याल रखते हैं। कि जब सिरिंज और सूई की मदद खून निकाला जाए तो तुरंत उसको पी लिया जाए।

ये भी पढ़ें :-  इस अभिनेत्री का दावा, 20 भूतों के साथ बना चुकी है यौन संबंध
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>