पार्टी ने उन ऊंचाइयों को हासिल किया है जिसका सपना 1970 में देखा गया था: मोदी

Apr 06, 2016

भारतीय जनता पार्टी बुधवार को पूरे दोश में अपना स्थापना दिवस मना रही है.

इस मौके पर पीएम मोदी ने कहा कि करीब चार दशक में पार्टी ने उन महत्वपूर्ण ऊंचाइयों को हासिल करने में कामयाब रही है जिसका सपना 1970 के दशक में देखा गया था.

पीएम ने कहा कि हजारों लाखों कार्यकर्ताओं के संघर्ष और बलिदान की परिणाम है कि पार्टी कश्मीर से कन्याकुमारी और कच्छ से अरुणाचल तक आम भारतीय जनमानस भाजपा में भरोसा जता रही है.

उन्होंने कहा कि जिन भारतीय राज्यों में भाजपा की सरकारें काम कर रही हैं वहां आम मानवीय मुल्यों की हितों की रक्षा के लिए हर संभव कोशिश की जा रही है.

पीएम ने कहा कि जिस पार्टी की सत्ता होती है उसके सामने बहुत सी चुनौतियां होती हैं. शासन में रहकर हम खुद इस बात की आलोचना कर सकते हैं कि आम लोगों के लिए हम कितना बेहतर कर सकते हैं. सत्ता में आने के बाद लोग सत्ताधारी दलों से अनुशासित आचरण की उम्मीद करते हैं। और ये हम सभी लोगों की जिम्मेदारी है कि कोई इस तरह का काम न करें जिसका गलत संदेश में जनता में जाता हो.

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि 11 सदस्यों से 11 करोड़ का ये सफर उतार-चढ़ाव का रहा है. लाखों कार्यकर्ताओं ने पार्टी को नया रुप और रंग देने के लिए अनवरत मेहनत की. पार्टी उन कार्यकर्ताओं को बधायी देती है.

उन्होंने कहा कि 21 वीं सदी में नयी तरह की चुनौतियां सामने आ रही हैं। जिनका सामना करने के लिए हमें नए विचारों के साथ चलना होगा.

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>