सेक्स सीन कॉन्ट्रोवर्सी पर चित्रांगदा की जुबानी, 7 सेकंड का स्मूच सीन भी चाहते थे-बताई पूरी कहानी

Jun 14, 2016

मुंबई. ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ के सेट पर हुई सेक्स सीन कॉन्ट्रोवर्सी पर चित्रांगदा सिंह ने चुप्पी तोड़ दी है। उनका कहना है कि डायरेक्टर कुशान नंदी शॉट पूरा होने के बाद भी उन्हें रीटेक के लिए कह रहे थे। (पढ़ें पूरी खबर) गौरतलब है कि सोमवार को आई खबरों के मुताबिक, कुशान ने चित्रांगदा से सेक्स सीन की डिमांड की थी, जिसके बाद उन्होंने फिल्म छोड़ दी। वहीं, कुशान की बिजनेस पार्टनर किरण श्रॉफ का कहना है कि चित्रांगदा के साथ शूटिंग करने में उन्हें दिक्कत आ रही थी, इसलिए उन्होंने उन्हें फिल्म से निकाला है।एक इंटरव्यू के दौरान चित्रांगदा ने पूरे विवाद पर खुलकर बात की।

चित्रांगदा ने बताया, “जैसे ही हमने शॉट फिनिश्ड किया तो कुशान बोले कि पसंद नहीं आया। वे मुझे नवाज (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) के ऊपर चाहते थे। मैंने उस सीन के दौरान पेटीकोट पहना हुआ था। मैंने अपनी स्थिति कुशान को समझाते हुए कहा, ‘हो तो गया, क्यों कर रहे हो ऐसे? प्लीज समझने कि कोशिश करो कि मैंने पेरिकोट पहना हुआ है।’ लेकिन वे सुनने के मूड में ही नहीं थे। इस दौरान हमारी जमकर बहस भी हुई। कुछ मिनट बाद वे नवाज के पास गए और बोले कि इंटिमेट सीन काफी अच्छे से शूट हो गया।”
चित्रांगदा आगे बताती हैं, “सुबह करीब 4.30 बजे (सोमवार को) नवाज और मेरी लंबी बात हुई। तब उन्होंने बताया कि कुशान उन्हें कह रहे थे कि वे कोई दूसरी हीरोइन लाने वाले हैं।”

क्या थी कुशान की डिमांड
चित्रांगदा बताती हैं कि शॉट पूरा होने के बाद कुशान ने उन्हें कहा कि वे बिंदास महिला की तरह यह सीन करें। वे कहती हैं, “मैंने कहा कि बिंदास महिला क्या होती है? क्या वह जो पेटीकोट पहनकर एक मर्द के ऊपर जम्प करती है। कुशान ने इस बात पर बहस की कि मेरा किरदार ऐसी गरीब औरत का है जो कि बेड पर वाइल्ड है। क्या वाइल्ड होने का ये मीनिंग है कि वह जब भी पति को देखे उसके उसपर टूट पड़े।”

7 सेकंड का स्मूच सीन भी चाहते थे कुशान
चित्रांगदा ने इंटरव्यू में बताया कि कुशान उनके और नवाज के बीच 7 सेकंड का स्मूच सीन चाहते थे। वे कहती हैं, “हमने एक मोंटाज शूट किया था।कुछ वैसा ही कुशान यहां भी चाहते थे। नवाज और मैंने मोंटाज के लिए एक Kiss किया था और अब कुशान चाहते थे कि इंटिमेट सीन के लिए भी हम 7 सेकंड का kissing सीन दें। यहां तक कि नवाज ने भी उन्हें कहा कि Kiss किया तो है, अब क्या चाहिए कुशान? इस दौरान किरण बीच में आ गईं तो मैंने उनसे कहा, ‘आप मुझे मेरा सीन समझाने वाली कौन हैं।’ वह महिला सेट पर लगभग हर चीज को तय कर रही थी। यहां तक कि मैंने जो नोज रिंग पहनी, वह भी उसी का डिसीजन था। उसने फाइनल कॉल कपड़ों को लेकर लिया। मुझसे बर्दाश्त नहीं हुआ और मैंने कह दिया कि डायरेक्टर कौन है? कुशान या किरण। कुशान शर्मिंदा हुए और उन्होंने किरण को वहां से जाने के लिए कह दिया। मुझे ऐसा लगता है कि किरण मुझसे भड़की हुई है।”

मेकर्स के सभी आरोपों से इनकार
चित्रांगदा ने यहां मेकर्स के सभी आरोपों से इनकार किया। उनके मुताबिक, न उन्होंने कभी फिल्म की एंडिंग बदलने की बात की और न ही कभी सेट पर देरी से गईं। वे कहती हैं, “मैं कभी देरी से नहीं पहुंची। कभी-कभी तो शूट शुरू होने से चार घंटे पहले ही मैं सेट पर पहुंच जाया करती थी।”
सेक्स सीन कॉन्ट्रोवर्सी पर चित्रांगदा सिंह ने तोड़ी चुप्पी, बताई पूरी कहानी,
नवाज ने कहा था-वापस आ जाओ

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>