संघ और बीजेपी के अत्याचारी लोग, गोहत्या के नाम पर दलितों और मुस्लिम अत्याचार कर रहें हैं

Aug 23, 2017
संघ और बीजेपी के अत्याचारी लोग, गोहत्या के नाम पर दलितों और मुस्लिम अत्याचार कर रहें हैं

बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने बुधवार को गायों की मौत के मुद्दे पर बीजेपी और आरएसएस पर जमकर निशाना साधा है। मायावती ने अपने एक बयान में कहा, ‘बीजेपी सरकार के ‘गुड गवर्नेन्स ‘ (सुशासन) में इंसानी जान की कोई कीमत नहीं रह गयी है। गायों को भूख-प्यास के कारण तड़प-तड़प कर मरने को छोड दिया जा रहा है, संघ और अन्य लोग सरकार से उसका हिसाब क्यों नहीं माँग रहे?’

मायावती ने कहा कि पहले राजस्थान में और अब दूसरे बीजेपी शासित राज्य छत्तीसगढ़ से सरकारी मदद वाली गौशालाओं में गायों की मौत की खबर आयी है। मायावती ने आरोप लगाया कि संघ और बीजेपी के अत्याचारी लोग गोहत्या के नाम पर खासकर दलितों तथा मुस्लिम समाज के लोगों पर सरकार के संरक्षण में जुल्म-ज्यादती, क्रूरता, मारपीट तथा उनकी हत्या तक करने को धर्म की सेवा समझते है।

ये भी पढ़ें :-  स्कूल डायरेक्टर और टीचर ने मिलकर किया स्टूडेंट का रेप, प्रेग्नेंट हुई तो कराया अबॉर्शन

उन्होंने कहा कि बीजेपी शासित राज्यों में गौमाताओं पर हो रही क्रूरता पर सरकारों से जवाब क्यों नहीं मांग रहे हैं? कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अभी हाल में बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों की जिस बैठक की अध्यक्षता की है उसमें देशहित के ज्वलन्त मुद्दों के साथ-साथ गौसेवा के इस खास मुद्दे पर चर्चा नहीं करना दुखद और निंदनीय है। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले छतीसगढ के दुर्ग जिले में स्थित एक सरकारी अनुदान प्राप्त गौसाला में 150 से अधिक गायों की संदिग्ध हालात में मौत हुई थी। इसके अलावा पिछले महीने राजस्थान के जालौर जिले की विभिन्न गौशालाओं में भी गायों की मौत हुई थी।

ये भी पढ़ें :-  देश के 'फर्जी बाबाओं' की लिस्ट जारी करने वाले महंत मोहन दास ट्रेन से हुए लापता
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>