खुली फिल्मी डायरेक्टर की पोल, लड़कियों के कपड़े उतरवा कर करता था ऐसी गंदी हरकतें..

Jun 09, 2017
खुली फिल्मी डायरेक्टर की पोल, लड़कियों के कपड़े उतरवा कर करता था ऐसी गंदी हरकतें..

अभी हाल ही में रिलीज़ हुई डॉक्युमेंट्री ‘सुराग’ के डायरेक्टर राजेश्वर पांडे को अपने लीड हीरोइन के साथ गंदी हरकतें करते हुए पकडे जाने पर वो इस वक्त जेल की हवा खा रहे हैं। इन पर कई तरह के आरोप है। कि उन्होंने कई लड़कियों बड़ी हीरोइन बनाने के नाम पर उनका शोषण किया है।

बता दें कि डॉक्युमेंट्री ‘सुराग’ के डायरेक्टर राजेश्वर पांडे 29 मई से जेल की हवा खा रहे हैं। जिनके बारे में फिल्म में बतौर लीड हीरोइन कास्ट की गईं एक्ट्रेस अर्चना कह रही हैं कि “मैंने कभी नहीं सोचा था कि इस फिल्म का डायरेक्टर इतना घटिया निकलेगा। वो सेट पर लड़कियों के साथ गंदी हरकतें करता था। और
मुझसे कहता था। कि आइटम डांस वाले कपड़े पहनकर दिखाओ। मैंने कई बार उसे इस बात के लिए लताड़ भी लगाई, लेकिन वो बाज नहीं आता था। वो क्रू मेंबर्स से पैसे भी उधार लेता था। उसने मुझसे ही फिल्म पूरी करने के नाम पर 10 लाख रुपए मांगे थे। उसने 7 लाख लगभग तो लौटा दिए, लेकिन 3 लाख अभी भी बकाया हैं।

ये भी पढ़ें :-  बॉलीवुड एक्टर-कॉमेडियन नीरज वोरा का निधन, 1 साल से कोमा में थे

रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के असिस्टेंट डायरेक्टर संजीव सिंह इनके बारे में बताते हुए कहते हैं। कि ” ये पैसे ऐंठने में बहुत माहिर था। लोकेशन, मेकअप से लेकर आर्टिस्ट्स तक सभी फ्री था। इसने खुद का कोई पैसा नहीं लगाया । ये अपने आपको मधुर भंडारकर से कम नहीं समझता था। वो लड़कियों से फिगर चेक करने केबहाने से उनके कपड़े उतारने को कहता था । सिर्फ यही नहीं,बल्कि फिल्म में भी ज़बरदस्ती के अश्लील और फूहड़ सीन डाले गए। और ये लड़कियों को बड़ी हीरोइन बनाने के नाम पर उनका शोषण करता था। और कितनी ऐसी मॉडल्स तो इससे डर कर ही भाग गईं।”

ये भी पढ़ें :-  बॉलीवुड में सेक्सुअल हैरसमेंट पर ऋचा चड्ढा बोलीं- 'सुरक्षा सुनिश्चित हो तो अभी ले सकती हूं ऐसा करने वाले का नाम'
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>