लड़कियों के सोने के तरीके से जाने उसका स्वभाव

Feb 21, 2017
लड़कियों के सोने के तरीके से जाने उसका स्वभाव

जैसे कि हम सब जानते हैं कि हम सब लोगों का सोने का तरीका अलग अलग होता है और वैसे ही सबका स्वभाव भी अलग अलग होता है जरुरी नहीं है कि हर इंसान एक ही पोजीशन में सोता है अक्सर हमने सुना है कि जिस तरह से इंसान सोता है उस तरह से उसकी शख्सियत का पता भी लग जाता है।

ऐसे ही लड़कियां भी अपने अलग अलग सोने की पोजीशन से हम उनकी शख्स शख्सियत के बारे में जान सकते हैं यह जान सकते हैं कि वह किस तरह से किस तरह के लड़कों को पसंद करती हैं और किस तरह के लड़कों को नापसंद करती हैं।उनकी सोने की मुद्रा हमें यह बता देती हैं। क्यों नहीं कैसे लड़के पसंद है तो चलिए जानते हैं कि उनकी सोने की मुद्रा क्या कहती है।

1. सीधा सोना
कुछ लड़कियां बिल्कुल सीधा सोते हैं जिसमें उनके हाथ पैर बिल्कुल सीधे होते हैं उनका स्वभाव ठीक होता है पर उनको डोमिनेटिंग लड़के भाते हैं

2. उल्टा फैल कर सोना
इस तरह की लड़कियों को वह लड़के पसंद होते हैं जो उनको आए दिन कोई न कोई सरप्राइज़ ए गिफ्ट देते रहें ।इस तरह की लड़कियां बहुत ही लापरवाह होती हैं उनकी आए दिन कोई न कोई डिमांड होती है।

3. बाईं करवट लेकर सोना
इस तरह की लड़कियों को वह लड़के पसंद आते हैं जो किसी ने किसी ग्रुप के लीडर या नेता हो और उनको अपनी जिंदगी में कुछ समय बाद बड़ा बदलाव जरूर चाहिए होता है।

4. तकिए पर हाथ रखकर सोना
इस तरह की लड़कियों को धोखा बहुत मिलता है क्यों क्योंकि वह हमेशा किसी की प्यार भरी या चुपड़ी बातों में आ जाती है जिसकी वजह से उन्हें आए दिन धोखा खाना पड़ता है।

5. टॉय को पकड़कर सोना
इस तरह की लड़कियों को वह लड़के पसंद आते हैं जो उनकी परवाह करें उनकी पसंद नापसंद का ख्याल रखें ।उनकी छोटी छोटी बात पर ध्यान दें और सर की लड़कियां सोते समय बहुत डरती है और स्वभाव से बहुत चंचल होती है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>