नाच गाने को मना करने पर मुस्लिम युवक की बेरहमी से पीटकर की हत्या, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल

Jan 03, 2018
नाच गाने को मना करने पर मुस्लिम युवक की बेरहमी से पीटकर की हत्या, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल

झारखण्ड के मांडर कस्बे में एक सनसनी खेज वारदात सामने आयी है जहाँ एक मुस्लिम युवक को बुरी तरह पीटकर उसकी हत्या करदी है, तथा उसके साथ के दो अन्य युवक गंभीर रूप से घायल है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुस्लिम युवको के नाच गाने को मना करने पर भीड़ ने उनकी बुरी तरह पिटाई कर दी, जिसमे एक युवक की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है, इस घटना के बाद इलाके में काफी तनाव फैल गया है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पुलिस उपाधीक्षक और मांडर के थाना प्रभारी सुमित कुमार ने बताया कि हमने ये मामला दर्ज कर लिया है और इस मामले की उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है, हमने इस इलाके में अतिरिक्त पुलिस बलों की तैनाती भी कर दी है।

बता दे कि मृतक युवक की पहचान हो गयी है उसका नाम वसीम अंसारी बताया जा रहा है, तथा उसके दो अन्य साथी नुरूल अंसारी और मन्नान अंसारी इस घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए है। बताया जा रहा है सभी लोग मांडर स्थित बाजार टांड़ के रहने वाले हैं, और युवक के शव को राजेंद्र आर्युविज्ञान संस्थान में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

बता दे कि पुलिस के अनुसार हालात को नियंत्रण में कर लिया गया है, और युवक के हमलावरों की पहचान करने के लिए तथा उनकी गिरफ़्तारी के लिए पुलिस छापामारी का अभियान चला रही है। बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद इलाके से छुटपुट हिंसा की भी खबर आ रही है, खबर के मुताबिक इस हिंसा में आदिवासी समुदाय के तीन लोगों के घायल होने का भी बताया जा रहा है।

आपको बता दे की गांव के हसीबुल अंसारी ने इस बारे में बात करते हुए बताया कि वसीम को सिर्फ लोहे की छोलनी से ही नहीं बल्कि भीड़ ने उसको बुरी तरह से पीटा है और उसकी दर्दनाक हत्या कर दी गयी है, दरअसल वसीम की लाश की हालत को देखकर ही सारा माजरा समझ में आ रहा है, कि कितनी बेहरहमी से उसकी पीटकर हत्या की गयी है। बताया जा रहा है कि जिस जगह पर ये दर्दनाक घटना हुई है, वह कब्रिस्तान से सटी हुई है, और इस जगह पर भीड़ नाच-गाना और काफी धमाल मचा रही थी।

आपकी जानकारी के लिए बता दे हसीबुल अंसारी ने बताया कि मृतक युवक वसीम ने उस नाच गाने वाली भीड़ से मना किया कि वह ये सब कब्रिस्तान के पास न करे, तो उन्होंने उसे वहीँ पर मार डाला, तथा उसके साथ के दो और युवक नुरूल और मन्नान उनके इरादों को देखकर भागने में सफल हुए वरना वो दोनों लोग भी मारे जाते। हसीबुल अंसारी का दावा है कि इस घटना को अंजाम चटवल गांव के युवकों ने दिया है।

जानकारी के मुताबिक मंगलवार की शाम को वसीम अंसारी को मांडर स्थित कब्रिस्तान में सुपुर्दे खाक कर दिया गया है। बता दे कि मृतक युवक वसीम अंसारी की हत्या के मामले में पुलिस ने मांडर थाने में दो नामजद सहित कई अन्य अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>