न पुलिस केस न कोई कार्यवाही, गौरक्षकों ने खुद ही पीटकर कर दी 50 साल के मुस्लिम व्यक्ति की हत्या

Apr 05, 2017
न पुलिस केस न कोई कार्यवाही, गौरक्षकों ने खुद ही पीटकर कर दी 50 साल के मुस्लिम व्यक्ति की हत्या

जब हरियाणा के रहने वाले 15 लोग छह गाड़ियों में मवेशियों को अपने फार्मिग के लिए लेकर जा रहे थे। उसके बाद तभी कुछ गौरक्षकों ने राजस्थान के बहरोड़ में हमला कर एक 50 साल के व्यक्ति की पीट कर हत्या कर दी है।

इस घटना में 50 साल के पहलू खान को गंभीर चोटे आई जिसके इलाज के दौरान सोमवार को मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि पहलू खान और उनके चार अन्‍य साथी गाय खरीकर ले जा रहे थे। उन्होंने इसके संबंधित दस्‍तावेज भी पेश दिखाए लेकिन इसके बावजूद गौरक्षकों ने उनकी पिटाई कर दी। इसके बाद गौरक्षकों ने गाड़ियों में से एक ड्राइवर अर्जुन को जाने दिया। उसके बाद उन्होंने पहलू खान और उनके साथियों की पिटाई की। इसमें पांच लोग बुरी तरह घायल हो गए। उसके बाद पीडि़तों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया, जिसमें से पहलू खान की सोमवार रात को मौत हो गई। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया जा रहा है।

पुलिस के मुताबिक, विश्‍व हिंदू परिषद और बजरंग दल से जुड़े गौरक्षकों ने शनिवार शाम को राष्‍ट्रीय राजमार्ग-8 के नजदीक जगुआस क्रॉसिंग के पास गायो को ले जा रहे गाड़ियों को रोका। इसके बाद गौरक्षकों ने पहलू खान और उनके साथियों पर अवैध रूप से गाय ले जाने का आरोप लगाया। हालांकि वे गायों को अपने फर्म के लिए ले जा रहे थे।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>