फिल्म ‘सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स’ और ‘हिंदी मीडियम’ दिल्ली में हुई कर मुफ्त..

Jun 02, 2017
फिल्म ‘सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स’ और ‘हिंदी मीडियम’ दिल्ली में हुई कर मुफ्त..

दिल्ली सरकार ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘सचिन : ए बिलियन ड्रीम्स’ और ‘हिंदी मीडियम’ को कर मुफ्त घोषित कर दिया गया है।

सरकारी अधिकारी ने बताया, “सरकार ने राष्ट्रीय राजधानी में फिल्म ‘सचिन : ए बिलियन ड्रीम्स’ और ‘हिंदी मीडियम’ को करमुक्त बनाने की मंजूरी दी। इस संबंध में आदेश भी जारी किया गया है।” फिल्म ‘सचिन : ए बिलियन ड्रीम्स’ दर्शकों के लिए एक प्रेरणादायक कहानी है। इसमें दिखाया गया है कि कैसे मुबई का एक आम लड़का ‘क्रिकेट का भगवान’ बन जाता है। यह फिल्म 26 मई को रिलीज हुई थी।

बता दें कि फिल्म ‘सचिन : ए बिलियन ड्रीम्स’ ने रिलीज के 7 दिनों के भीतर सभी भाषाओं को मिलाकर 41.20 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म ने पहले दिन 8.60 करोड़, दूसरे दिन 9.20 करोड़, तीसरे दिन 10.20 करोड़, चौथे 4.20 करोड़, पांचवें दिन 3.50 करोड़, छठे दिन 3.05 करोड़ और सातवे दिन 2.40 करोड़ रुपये की कमाई की है। इस तरह इसको टोटल करने पर इस फिल्म का कुल कलेक्शन 41.20 करोड़ रुपये होता है।

तो दूसरी तरफ कर मुफ्त हुई फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ है। जिसकी कहानी एक जोड़े के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपनी बेटी को अच्छी शिक्षा देने चाहते हैं, ताकि उच्चवर्ग उसे स्वीकार कर सके। ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। तरण आदर्श के मुताबिक इस फिल्म ने अपने पहले हफ्ते में जहाँ 25.21 करोड़ की कमाई की थी। वहीं दूसरे हफ्ते में भी इस फिल्म ने 20.88 करोड़ की कमाई की है। जिसका कुल कलेक्शन 46.09 करोड़ रुपये हो गया है।

ये भी पढ़ें :-  जायरा वसीम छेड़छाड़ मामले में अाया एक नया माेड़, को-पैसेंजर ने दिया आरोपी के बचाव में बयान
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>