मां ने 22 दिन के नवजात बेटे की हत्याकर, कचरे में फैंका

Aug 23, 2016
मां ने 22 दिन के नवजात बेटे की हत्याकर, कचरे में फैंका

भदोही: यू.पी. के भदोही जिले में मां की ममता को तार-तार करने का मामला सामने आया है। यहां औराई थाना के कुरौना गांव में एक महिला ने 22 दिन के नवजात बेटे की हत्याकर दी और घर के पास कपड़े में लपेट कर शव को फैंक दिया। इसके बाद इस महिला ने अपने परिजनों को बताया कि शायद कोई जानवर उसके बच्चे को उठा ले गया।

माना जा रहा है कि आरोपी मां ने 2 बच्चों को जन्म दिया था, जिसमें एक लड़का बीमार था, इसलिए उसने अपने कलेजे के टुकड़े की हत्या कर दी। इस महिला का नाम राजकुमारी गुप्ता है और उस पर आरोप है कि इसने अपने ही 22 दिन के मासूम रुद्रा नामक बेटे की हत्या बड़ी ही निर्ममता से कर दी। कथित रूप से मां ने कपड़े को बच्चे के मुंह में डालकर मुंह दबाकर उसकी जान ली।

ये भी पढ़ें :-  भाजपा विधायक ने मंच से लगाई गालियों की झड़ी, जनता हुई आवाक

हत्या के बाद परिजनों और पुलिस को गुमराह करने के लिए बच्चे के शव को कपड़े में डालकर कूड़े में छिपा दिया। इस मामले में बच्चे के पिता ने पुलिस में शिकायत की थी कि किसी ने उसके एक बेटे का अपहरण कर लिया है। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की। इसी बीच परिजनों को बच्चे का शव मिल गया, जिसके बाद जांच में पुलिस को बच्चे की मां पर शक हुआ।

जब गहनता से पूछताछ की तो मां ने इस हत्या का सनसनीखेज खुलासा किया। पूछताछ में महिला ने हत्या की जो वजह बताई, वह भी चौंकाने  वाली  थी। मां का कहना है कि जिस बच्चे को उसने मारा है, वह बच्चा बीमार था। उसका शरीर सूख रहा था और वह उसका दूध भी नहीं पी रहा था। इस वजह से उसने सोचा कि यह बीमारी उसके दूसरे स्वस्थ बच्चे को न लग जाए, इसलिए उसने अपने बच्चे की हत्या कर दी।

ये भी पढ़ें :-  लालू ने मोदी को लिखा ‘दोगला पीएम’, कहा – ‘दोगली पार्टी के, दोगले PM की, दोगली राष्ट्र नीति

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected