बदमाशों ने टीवी की ‘नागिन का डेबिट कार्ड किया हैक, इतने लाख रुपये अकाउंट से लेकर फरार

Jan 22, 2018
बदमाशों ने टीवी की ‘नागिन का डेबिट कार्ड किया हैक, इतने लाख रुपये अकाउंट से लेकर फरार

आज कल साइबर क्राइम का शिकार कोई भी हो सकता, अक्सर लोग इसका शिकार हो जाते है। ऐसा ही कुछ हुआ टीवी की मशहूर अभिनेत्री तथा नागिन सीरीज की फेम अदा खान के साथ वो भी इन दिनों साइबर क्राइम का शिकार हो गयी है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हाल ही में टीवी की मशहूर अभिनेत्री अदा खान का डेबिट कार्ड हैक कर लिया गया, और बदमाशों ने उनके डेबिट कार्ड से
2 लाख रूपये निकाल लिए है। मीडिया से मिली रिपोर्ट की माने तो अभिनेत्री अदा खान ने बताया कि उनके फ़ोन पर एक मैसेज आया कि उनके बैंक अकाउंट से 24 हजार रूपये काट गए है। इस मैसेज के आने के बाद वह परेशान हो गयी और उन्होंने जल्दी से अपने बैग में डेबिट कार्ड को देखा जो उनके बैग में रखा हुए था।

अदा खान ने बताया कि उन्हें पहले मैसेज के बाद लगातार 4 मैसेज आये, जिसके बाद उनके अकाउंट से बदमाशों ने तकरीबन 2 लाख रूपये से भी ज्यादा निकाल लिए। अदा ने तुरंत कॉल सेंटर को फ़ोन करके अपने डेबिट कार्ड को ब्लॉक करबाया। अदा ने इस घटना के बारें में बताते हुए कहा कि, ” उनके साथ हुई इस घटना में पुलिस और बैंक ने काफी सपोर्ट किया। बताया जा रहा है कि अदा खान अब अपने डेबिट कार्ड को लेकर काफी सतर्क हो गई हैं। इससे पहले भी इस तरह की घटना सेलिब्रेटी के साथ हो चुकी है, अभिनेत्री दिलजीत कौर और अभिनेता नकुल मेहता के साथ भी ऐसा हो चूका है।

ये भी पढ़ें :-  अभिनेता कमल हासन ने एक बार फिर दिया विवादित बयान, हिन्दुओं को लेकर कह दी इतनी बड़ी बात

 

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>