बीच बाजार में तोड़े लड़के के हाथ-पैर, तड़पता देख लोगों को नहीं आया रहम

Aug 06, 2016

लाडवा: हरियाणा के लाडवा में एक युवक पर कुछ लोगों द्वारा सरेआम जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है।

 

मिली जानकारी के अनुसार युवक लाडवा नगरपालिका कॉम्प्लैक्स के नजदीक बाजार में था तो 4-5 युवकों ने देवेंद्र पर बिडो, लोहे की रॉड आदि से हमला बोल दिया। इसमें देवेंद्र गम्भीर रूप से घायल हो गया। युवकों ने देवेंद्र की टांगों व बाजू आदि को मार-मारकर बुरी तरह लहूलुहान कर दिया। दवेंद्र को जिस समय पीटा जा रहा था तो मौके पर भीड़ तो जुट गई लेकिन युवकों के हाथ में लोहे की रॉड देखकर किसी की हिम्मत उसे छुड़ाने की नहीं हुई। बीच बाजार में बदमाश उसका पैर तोड़ते रहे

default (1)

लोगों के अनुसार हमलावर का पता नहीं चला कि बाइक पर थे या कार आदि में। देवेंद्र सड़क पर पड़ा तड़पता रहा, लेकिन पास खड़े लोगों को जरा भी रहम नहीं आया।  दुकानदारों ने लाडवा थाना व कंट्रोल रूम के 100 नम्बर पर फोन कर पुलिस को सूचित किया व लाडवा के सरकारी अस्पताल को एम्बुलैंस के लिए फोन किया।

default (3)

देवेंद्र लगभग आधा घंटा बाजार की सड़क पर पड़ा तड़पता रहा। करीब 30 मिनट बाद सरकारी अस्पताल से एम्बुलैंस में लोगों की मदद से देवेंद्र को लाडवा के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया। डाक्टरों ने उसे उपचार के बाद कुरुक्षेत्र के एल.एन.जे.पी. अस्पताल रैफर किया गया। देवेंद्र को इतनी बुरी तरह पीटा गया कि वह न तो उठ पा रहा था और न कुछ बताने की हालत में था। समाचार लिखे जाने तक इस संदर्भ में मामला दर्ज नहीं हुआ था।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>