नौकरी के बहाने दिल्ली ले गया प्रेमी, अश्लील फोटो खींच दी धमकी, कहा-‘तू किसी और की हुई तो सब मरेंगे’

Nov 11, 2017
नौकरी के बहाने दिल्ली ले गया प्रेमी, अश्लील फोटो खींच दी धमकी, कहा-‘तू किसी और की हुई तो सब मरेंगे’

इन दिनों राजधानी दिल्ली की गलियों में एक केस काफी सुर्खियों में बना हुआ है। जिसके बारे में बताया जा रहा है कि नौकरी दिलाने के बहाने एक प्रेमी अपनी प्रेमिका को अपने साथ दिल्ली ले आया, और यहां उसे नशीला पदार्थ खिलाकर उसकी अश्लील फोटो खींच ली।

बता दें कि ये घटना ग्वालियर की है। जहां पर ये मामला सामने आया है। दरअसल, बहोड़ापुर शहर में रहने वाली लड़की दुकान पर अपने पिता के साथ काम में मदद किया करती थी। इसी दौरान उसकी बातचीत रामपुरी मोहल्ले में रहने वाले भरत चौहान से हो गई। लेकिन कुछ समय बाद भरत उसे अच्छी नौकरी का झांसा देकर दिल्ली ले आया। लेकिन यहाँ लाने के बाद भरत ने उसे नशीला पदार्थ खिलाकर उसकी अश्लील फोटो खींच लिए, और ब्लैकमेल कर शोषण करता रहा। लेकिन किसी तरह से लड़की भरत के चंगुल से भाग निकली और अपने घर पहंच गई।

लेकिन इसके बाद भी भरत ने उसका पीछा नहीं छोड़ा, तो भरत से बचाने के लिए लड़की के पेरेंट्स ने उसे अपने नाना के घर मुरार भेज दिया। लेकिन भरत वहां भी पहुंच गया और सबको धमकाने लगा। परिजनों ने बताया कि, उसने लड़की के मोबाइल पर धमकी भरा मैसेज भेजा। मैसेज में भरत ने लड़की के पिता काे लिखा कि ‘तुम्हारी बेटी किसी और की हुई तो किसी को जिंदा नहीं रहने दूंगा। प्यार से मेरे पास भेज दो, नहीं तो सबको ठीक कर दूंगा।’ भरत ने मैसेज में ये भी लिखा कि ‘जेल में मेरा कुछ नहीं होगा जेल बनी है हम जैसे सिरफिरों के लिए है।’ मैसेज में भरत ने लड़की के लिए लिखा है कि ‘बात न करने की कीमत तुम्हें भुगतना होगी, तुम्हारी फेैमिली को भी फिनिश करना पड़ा तो कर दूंगा, जेल ही जाना है तो यही सही।’

नाना के घर फायरिंग और फिर लड़की के मोबाइल पर मैसेज भेजने के बाद परिवार दहशत में आ गया है। बुधवार शाम परिजन के साथ लड़की ने बहोड़ापुर पुलिस थाने में लड़के के खिलाफ शिकायत की, लेकिन रिपोर्ट महज मारपीट, छेड़छाड़ और धमकी की दर्ज की गई। लड़की का परिवार दहशत की वजह से दुकान बंद कर घर में सिमट गया है, लड़की औऱ उसके इकलौते भाई को घर से बाहर निकलने पर भी पाबंदी लगा दी गई है। लड़की के पिता बुधवार को ही SP से भी मिल चुके हैं। दूसरी तरफ परिजनों ने कहा लड़के की धमकी साबित करती है कि वह किसी मानसिक बीमारी से जूझ रहा है ऐसे में अगर उसने कुछ कर दिया तो वह क्या करेंगे। वहीं इस पूरे मामले में लड़की के पिता ने कहा, कि हम कई बार पुलिस थाने चले गए लेकिन पुलिस इस मामले को गंभीरता से नहीं ले रही है।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>