दुकानदार के घर में लड़कियों के साथ सिपाही कर रहा था छेड़खानी, लोगों ने जमकर की धुनाई

Jan 29, 2018
दुकानदार के घर में लड़कियों के साथ सिपाही कर रहा था छेड़खानी, लोगों ने जमकर की धुनाई

देश में महिलाओं की सुरक्षा की बात करने वाली बीजेपी पार्टी अपने दावे में एक बार फिर से नाकाम साबित हो चुकी है। क्यों जहाँ बीजेपी का अपना राज है वहां भी वो महिलाओं के साथ रेप और छेड़खानी जैसे शर्मनाक वारदात को भी नहीं रोक पा रही है। जिसका सुबूत खुद योगी राज में घटी ये शर्मनाक घटना दे रही है। जो बहुत ही हैरान करने वाला है।

बता दें कि उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले के मुंडेरवा थाना क्षेत्र में रविवार की सुबह चुपके से एक दुकानदार के घर में घुसे सिपाही की भीड़ ने जमकर धुनाई कर दी है। मिली जानकारी के मुताबिक मुंडेरवा पुलिस स्टेशन में तैनात आरोपी सिपाही का नाम संजय पासवान है। जिसने दो लड़कियों के साथ छेड़खानी की है। ऐसा बताया जा रहा है कि मुण्डेरवा क्षेत्र के रहने वाले एक व्यक्ति ने मकान के अगले हिस्से में चाय-नाश्ते की दुकान खोल रखी है। रविवार की सुबह करीब सात बजे पत्नी संग दुकान खोलने चले आए। घर पर उनकी दो बेटियां अकेले थीं।

दुकान पर चाय पीने गया सिपाही संजय पासवान दुकान के पीछे से घर में घुस गया और मौके पर मिली लड़कियों के साथ अश्लील हरकत करने लगा। उसने लड़कियों के विरोध करने पर जान से मारने की धमकी भी दी। लेकिन लड़कियों ने शोर मचा दिया। जिससे वह तख्ते के नीचे छिप गया। लेकिन वहां बहुत सरे लोग जमा हो गए और भीड़ ने उसे घर से बाहर निकालकर उसकी खूब जमकर पीटाई की। उसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया।

पीड़िता पिता की शिकायत पर आरोपी सिपाही के खिलाफ पुलिस ने छेड़खानी और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है। इस बारे में पुलिस उपाधीक्षक चंद्रकेश सिंह ने बताया कि आरोपी सिपाही संजय के खिलाफ पीड़िता के पिता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>