मंदिर के महंत ने लिया इस्लाम कुबूल करने का फैसला, कहा- योगी सरकार में बस मुसलमान ही है सुरक्षित

Apr 18, 2017
मंदिर के महंत ने लिया इस्लाम कुबूल करने का फैसला, कहा- योगी सरकार में बस मुसलमान ही है सुरक्षित

डासना देवी मंदिर के महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती हिन्दूवादी नेता पिंकी चौधरी पर पुलिस द्वारा की गयी कार्रवाई के विरोध में इस्लाम कुबूल करने पर विचार कर रहे हैं।

दरअसल, हनुमान जयंती पर शोभायात्रा निकालने को लेकर पुलिस ने पिंकी चौधरी और उनके समर्थकों पर लाठी चार्ज किया था और गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। पुलिस की इस कार्रवाई से महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती ने योगी सरकार पर आरोप लगाए है। योगी सरकार में मुसलमान ही सुरक्षित रह सकते हैं।

आपको बतादे की डासना मंदिर के महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती पिछले करीब दो दशक से पश्चिम यूपी में हिन्दू धर्म व संस्कृति बचाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। यति ने हिन्दू धर्म को बचाने के लिए सरकार से कई लड़ाई लड़ी हैं।

पत्रिका की रिपोर्ट के अनुसार, यति नरसिंहानंद सरस्वती ने अपने बयान में कहा कि पुलिस अधिकारी ने भाजपा के इशारे पर हिन्दूवादी नेता पर हमला करवाया और जेल भेज दिया। यति ने कहा की पुलिस की हिन्दूवादी नेता पर यह एक सोची समझी साजिश है ताकि पिंकी चौधरी मेयर का चुनाव न लड़ सकें। महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती ने कहा कि अगर एसपी सिटी का तबादला नहीं किया गया, पिंकी चौधरी को बिना शर्त रिहा नहीं किया गया तो वह इस्लाम धर्म कबूल करने पर विचार करेंगे क्योंकि योगी सरकार में मुसलमान ही सुरक्षित हैं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>