इस दिग्गज क्रिकेटर ने अपनी बहन से ही रचा ली थीं शादी, सामने आई ये चौकाने वाली सच्चाई

Jan 12, 2018
इस दिग्गज क्रिकेटर ने अपनी बहन से ही रचा ली थीं शादी, सामने आई ये चौकाने वाली सच्चाई

क्रिकेट में कोई न कोई खिलाड़ी अपने देश में ही नहीं बल्कि दुनिया भर में काफी पॉपुलैरिटी हासिल करता है, चाहें वह भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली हो या महेंद्र सिंह धोनी या फिर चाहें पकिस्तानी क्रिकेट टीम के शाहिद अफरीदी या शोएब अख्तर हो सब एक से बढ़कर एक उम्दा खिलाड़ी है। और जब भी क्रिकेट की दुनिया में भारत और पकिस्तान का हाई वोल्टेज मुक़ाबला होता है तो वो दर्शको में काफी उत्सुकता बढ़ाता है।

आज हम आपको एक ऐसे दिग्गज खिलाड़ी के बारें में बताएँगे जिनके सामने बॉलर भी बोलिंग कराने से घबराते है, जी हां हम बात कर रहे है पाकिस्तान के पूर्व आलराउंडर शाहिद अफरीदी की जिनकी पर्सनल लाइफ के बारें में कुछ ऐसी बातें है जिनके बारे में बहुत कम ही लोगो को पता होगा। इन दिनों शाहिद अफरीदी की पर्सनल लाइफ में सबसे ज्यादा चर्चा का विषय उनकी बेगम साहिबा बनी हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार शाहीद अफरीदी की शादी नदिया नाम की लड़की से हुई थी, जो रिश्ते में उनकी बहन लगती थी। दरअसल हम आपको बता दे कि नादिया शाहिद अफरीदी के मामा की लड़की है, जो रिश्ते में शाहिद अफरीदी की ममेरी बहन बनी। बताया जा रहा है कि शाहिद अफरीदी की शादी को 18 साल बीत चुके है, शाहिद और नादिया की शादी 22 अक्टूबर साल 2000 में हुई थी।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि एक इंटरव्यू के दौरान शाहिद अफरीदी ने बताया कि वह अपनी बीवी नादिया के साथ बहुत खुश है, उन्हें एक अच्छा जीवन साथी मिला है। शाहिद और नादिया की 4 बेटियां भी है। दरअसल पकिस्तान में मामा, फूफ़ी, चाचा आदि रिश्तेदारों में शादी करवाना कोई बड़ी बात नहीं है, वहां रिश्तेदारी में लड़का लड़की की शाद हो जाती है। शाहिद अफरीदी पकिस्तान की राष्ट्रीय टीम से संन्यास ले चुके है, अब वह अपना जीवन अपनी फॅमिली के साथ बिता रहे है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>