पिछले दो वर्ष मुश्किलों से भरे थे लेकिन यह फिल्मों की वजह से नहीं: कैटरीना कैफ

Sep 08, 2016
पिछले दो वर्ष मुश्किलों से भरे थे लेकिन यह फिल्मों की वजह से नहीं: कैटरीना कैफ

अभिनेत्री कैटरीना कैफ की पिछली कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं कर पाईं लेकिन अभिनेत्री का कहना है कि उनकी जिंदगी के पिछले दो वर्ष मुश्किलों से भरे थे लेकिन यह फिल्मों की वजह से नहीं था।   कैटरीना कैफ अभिनेता रणबीर कपूर के साथ लंबे समय से रिश्ते में थीं लेकिन इस साल की शुरआत में दोनों अलग हो गए ।

अपने जीवन के मुश्किल समय के बारे में विस्तारपूर्वक कुछ बताये बिना, 33 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि उन्होंने अपने जीवन के इस पड़ाव को अपनी यात्रा के एक हिस्से के रूप में लिया है।   कैटरीना ने कहा, ‘‘यह मेरे लिए बहुत मुश्किल समय था लेकिन इसके लिए मेरी फिल्में जिम्मेदार नहीं थी। यह मेरे लिए अन्य कारणों से मुश्किलों से भरा था। जीवन में यह होता है। यह आपको एेसे समय में ले जाता है और आपको यह देखना होता है कि यह आपको कहां लेकर जाता है।’’  उन्होंने कहा, ‘‘फिल्म इंडस्ट्री में एेसा होता है आप उंचा, बहुत उंचा जाते हैं और फिर कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल पाती हैं।’’

अभिनेत्री ने कहा कि वह इस अनुभव से परेशान नहीं होती हैं क्योंकि यह उनके लिए सीखने वाली चीज है।   उन्होंने कहा, ‘‘मैं अपने आपको बहुत भाग्यशाली समझती हूं कि मैं बहुत समय तक खुद को उंचाई पर देखा है। इसलिए मैं इस अनुभव को उस तरह नहीं देखती।’’  अभिनेत्री सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अपनी फिल्म ‘‘बार बार देखो’’ के रिलीज होने का इंतजार कर रही है।   यह फिल्म कैटरीना के लिए बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि उनकी पिछली दो फिल्में ‘‘फैंटम’’ और ‘‘फितूर’’ बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल पाई थी।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>