महिला डॉक्टर ने दिखाई बाबा की नंगी तस्वीरें, महंत करता था गंदी चैटिंग

Aug 28, 2017
महिला डॉक्टर ने दिखाई बाबा की नंगी तस्वीरें, महंत करता था गंदी चैटिंग

मंदसौर के सीतामऊ में रहने वाले एक महंत एवं पुजारी संघ अध्यक्ष पर लखनऊ निवासी एक डॉक्टर महिला ने अश्लील चैटिंग का आरोप लगाया है। और उनकी चैट को महिला ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। जहाँ चैट में न्यूड फोटो भेजने से लेकर कई अश्लील बातों के साथ संत ने महिला से प्यार का इजहार भी किया है।

बता दें कि ये मामला लखनऊ का जहाँ की रहने वाली एक महिला डॉक्टर ने एक पुजारी संघ अध्यक्ष पर अश्लील चैटिंग का आरोप लगाया है। जिसके बारे में कहा जा रहा है कि उस महिला ने बदला लेने के लिए फर्जी आईडी बनाई और मध्यप्रदेश मंदसौर के सीतामऊ में रहने वाले एक महंत एवं पुजारी संघ अध्यक्ष जितेंद्रदास को फंसा लिया। महंत के साथ उसने अश्लील चैटिंग की, न्यूड फोटो भी मांगे और जब पर्याप्त मसाला हाथ लग गया तो सबकुछ उसने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

ये भी पढ़ें :-  अयोध्या के मंदिर-मस्जिद मामले में राम मंदिर के मुख्य पक्ष महंत भास्कर दास का निधन

जिसके बारे में महंत का कहना है कि ‘उनकी आईडी का दुरुपयोग हुआ है। फेसबुक और वाट्सएप के बारे में वे ज्यादा नहीं जानते, उनकी ये आईडी किसी और ने चलाया है। मिली जानकारी के अनुसार महिला ने अभी तक पुलिस से इस बारे में कोई शिकायत नहीं की है लेकिन, पुलिस ने दूसरे संगठनों से मिली शिकायत के आधार पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। ऐसा बताया जा रहा है कि महिला महंत जितेंद्रदास से इसलिए नाराज हुई थी क्योंकि उन्होंने वाट्सएप ग्रुप हिंदू राष्ट्र सेना पर एक संत के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की थी।

लेकिन जब सीतामऊ निवासी रामकुंड के महंत व पुजारी संघ अध्यक्ष जितेंद्रदास पर महिला डॉक्टर ने अश्लील चैटिंग का आरोप लगा दिया तो उन्होंने इसका विरोध करना शुरू कर दिया। जहाँ चैट के वायरल होते ही सामाजिक संगठनों ने रविवार को विरोध स्वरूप महंत का पुतला फूंका। तो दूसरी तरफ कई संगठनों ने केस दर्ज करने की मांग भी की है। और इस बारे में टीआई ने भी संबंधित महिला से फोन पर पूरे मामले को लेकर चर्चा की है। जहाँ महिला ने अगले महीने सीतामऊ पहुंचकर शिकायत की बात कही है।

ये भी पढ़ें :-  खुले में शौच जाना परिवार को पड़ा महंगा, सरपंच ने लगाया 75 हजार का जुर्माना

आप को बता दें कि महिला ने महंत के खिलाफ खुद ही तस्वीरें और मैसेज वायरल किए हैं। इनमें से कुछ तस्वीर और मैसेज काफी अश्लील हैं। महिला के बताने के अनुसार ‘वह और सीतामऊ निवासी महंत हिंदू राष्ट्र सेना के वाट्सएप ग्रुप में सदस्य थे। लेकिन एक माह पहले महंत ने सेना के संत के खिलाफ कुछ अश्लील कमेंट्स किए थे। इस पर जानकारी निकालने के लिए महिला ने फर्जी आईडी बनाकर महंत से चैटिंग शुरू की। इसके बाद महंत अश्लीलता पर उतरा गया। इसके बाद महिला ने सारी पोस्ट वायरल कर दी, ताकि महंत की सारी सच्चाई लोगों के सामने आ सके।’ लेकिन दूसरी तरफ महंत जितेंद्रदास का कहना है कि ‘जो महिला मुझ पर आरोप लगा रही है उसे मैंने आज तक नहीं देखा। फेसबुक-वाट्सएप भी मैं ज्यादा नहीं जानता। हो सकता है किसी और ने मेरे वाट्सएप-फेसबुक आईडी का गलत यूज़ किया हो। लेकिन मैं दिल्ली में हूं, इस पुरे मामले की साइबर जांच कराऊंगा। इसके बाद सब साफ हो जाएगा।’

ये भी पढ़ें :-  PM मोदी की सुरक्षा की ड्यूटी में लगाए गए SI की सड़क हादसे में मौत..

भोपाल समाचार के मुताबिक टीआई ने बताया महंत के खिलाफ सामाजिक संगठन और महिला ने शिकायत की है। लेकिन, महिला के यहां न होने से उससे सिर्फ फोन पर ही बात हो पाई है। महिला ने अगले महीने यहां आकर रिपोर्ट दर्ज करवाने की बात कही है। लेकिन अभी फिलहाल इस पूरे मामले की जांच की जा रही है।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>