गायों का हत्यारा निकला BJP नेता: लोगों ने कर दी बुरी तरह पिटाई, मुंह पर पोती कालिख!

Aug 22, 2017
गायों का हत्यारा निकला BJP नेता: लोगों ने कर दी बुरी तरह पिटाई, मुंह पर पोती कालिख!

एक तरफ जहां देश भर में बीफ खाने के आरोप में एक के बाद एक मुस्लिम परिवारों पर जानलेवा हमले हो रहे हैं, वहीं इस मामले पर राजनीति करने वाली भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के एक नेता के ही गौशाला में भूख की वजह से सैकड़ों गायों की मौत हो गई।

बता दें कि ये मामला छत्तीसगढ़ का है जहाँ बीजेपी नेता हरीश वर्मा के गौशाले में तीन दिनों के अंदर 200 गायों की मौत हो गई है। रिपोर्ट्स के अनुसार लोगो ने हरीश वर्मा की जमकर पिटाई की है और मुंह पर कालिख भी पोत दिया है।

मिली रिपोर्ट्स के मुताबिक जामूल नगरपालिका में उपाध्यक्ष हरीश वर्मा पर ये आरोप है कि उन्होंने अपने गौशाला में 200 गाएं को भूखा मार दिया है। दुर्ग क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक दीपांशु काबरा ने बताया कि ‘हरीश वर्मा के खिलाफ दीपांशु कृषक पशु परिरक्षण अधिनियम 2004 की धारा चार और छह तथा पशु क्रूरता निवारण अधिनियम-1960 की धारा 11 तथा भादवि की धारा 409 के तहत कार्वाई की गई है।’

ये भी पढ़ें :-  16 लाख रोज़ कमाने वाले राम रहीम अब जेल में करेंगे सब्जियों की खेती, मिलेगी 20 रुपए मजदूरी

मिली रिपोर्ट्स के मुताबिक गौशाले में गायों को 48 घंटों तक बिना चारे-पानी के छोड़ दिया गया था। और जब इन गायों की मौत हो गई तो इसको छुपाने के लिए मरी हुई गायों को वहीं दफन करने की तैयारी की जा रही थी। इतना ही नहीं वहां के लोगों की मानें तो एक ही गड्ढे में 10-15 गायों को दफन किया गया था।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>